CM अशोक गहलोत का बीकानेर, चूरू, सीकर और जयपुर का दौरा, इस अभियान का लेंगे जायजा

Somya Sri, Last updated: Fri, 29th Oct 2021, 10:42 AM IST
  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ 4 जिलों का दौरा करेंगे. अशोक गहलोत आज बीकानेर, चूरू, सीकर और जयपुर के दौरे पर हैं. इससे पहले सीएम गहलोत जोधपुर, नागौर और जयपुर में प्रशासन शहरों के संग और गांव के संग अभियान की प्रगति रिपोर्ट देखेंगे.
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ 4 जिलों का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज फील्ड में उतरकर प्रशासन शहरों के संग और गांव के संग अभियान की प्रगति रिपोर्ट देखेंगे. अशोक गहलोत आज बीकानेर, चूरू, सीकर और जयपुर के दौरे पर हैं. इससे पहले सीएम गहलोत जोधपुर, नागौर और जयपुर में इस अभियान का जमीनी फीडबैक ले चुके हैं.

बता दें कि सीएम गहलोत ने हाल ही में अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी. बैठक में उन्होंने अधिकारियों को काफी फटकार लगाया था. अधिकारियों को उन्होंने कहा था कि इस अभियान पर चल रहे अपनी धीमी गति को तेज करें. उन्होंने बैठक में अधिकारियों पर कड़ी नाराजगी जताई थी. इसके बाद से ही वह इस अभियान को लेकर जमीनी हकीकत देखने के लिए कई जिलों का दौरा कर रहे हैं. इससे पहले वह जोधपुर, नागौर और जयपुर जिले में इस अभियान का जमीनी फीडबैक ले चुके हैं. अब सीएम गहलोत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ बीकानेर, चूरू, सीकर और जयपुर जिले में अभियान का फीडबैक लेंगे.

एक्सरसाइज रोलर में छिपाकर हो रही थी सोना की तस्करी, एयरपोर्ट में अफसरों ने पकड़ा

मालूम हो कि पशुओं के अनुसार गाने गांधी जयंती के मौके पर प्रदेश में प्रशासन शहरों के संग और प्रशासन गांवों के संग अभियान की शुरुआत की थी इस अभियान के तहत राज्य सरकार प्रदेशभर के शहरी क्षेत्र के करीब 10 लाख और गांव के करीब 10 लाख से ज्यादा परिवारों से सीधे कनेक्ट होगी. सरकार ने इस अभियान के जरिए पूरे एक साल के अंदर 10 लाख शहरी और गांव परिवारों को उनके मकानों के पट्‌टे देगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें