गहलोत-पायलट विवाद के बीच BJP बोली- देश को प्राथमिकता देने वालों के लिए दरवाजा खुला

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 5:01 PM IST
  • राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि उनकी पार्टी के दरवाजे देश को प्राथमिकता देने वालों के लिए खुले हैं. नेता विजन वाली पार्टी में शामिल होंगे.
राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि देश को प्राथमिकता देने वालों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले.

जयपुर. राजस्थान सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच तकरार के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच केन्द्र सरकार में केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सचिन पायलट का नाम लिए बिना इशारों में कहा कि देश को प्राथमिकता देने वालों के लिए पार्टी का दरवाजा खुला है. उन्होंने ये बात सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के जवाब पर कही.

राजस्थान से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि हमारी पार्टी का दरवाजा उन लोगों के लिए खुला है जो देश को प्राथमिकता देते हैं. अपनी विचारधारा इंडिया फर्स्ट कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जब केन्द्र में नेतृत्व कमजोर होता है तो क्षेत्रीय नेता अपनी मनमर्जी करते हैं. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विजन न होने की वजह से नेता पार्टी छोड़कर विजन वाली पार्टी ज्वाइन करेंगे.

पायलेट-गहलोत विवाद पर बोले राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा- सब खुश हैं

पायलट गुट के विधायक के फोन टैपिंग के बयान पर राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि पद, सत्ता और धन को लेकर ढाई साल से राजस्थान कांग्रेस में आंतरिक कलह है. कभी वे होटल में रहते हैं तो कभी सरकार की मशीनरी का इस्तेमाल फोन टैपिंग के लिए होता है. इससे पहले बीजेपी रीता बहुगुणा ने कहा था कि उन्होंने सचिन पायलट से बीजेपी में शामिल होने के लिए बात की है.

इस पर कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने तंज कसते हुए कहा था कि रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि हमने सचिन से बात की है. हो सकता है कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की हो. उनमें मुझसे बात करने की हिम्मत नहीं है.

पायलट कैंप के MLA वेद प्रकाश का बड़ा आरोप, कांग्रेस विधायकों के फोन टैप हो रहे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें