राजस्थान कांग्रेस के जन जागरण अभियान में बोले डोटासरा, मंहगाई इतनी की गरीबों का जीना मुश्किल

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 5:10 PM IST
  • राजस्थान कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ प्रदेश में रविवार से जन जागरण अभियान की शुरुआत की. इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि जो सरकार महंगाई कम करने की बात कह आई थी उसके शासन में महंगाई इस कदर बढ़ गई है कि अब गरीबों का जीना तक मुश्किल हो गया है.
राजस्थान कांग्रेस के जन जागरण अभियान में बोले डोटासरा मंहगाई इतनी की गरीबों का जीना मुश्किल (फोटो सभार ट्विटर)

जयपुर. बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र पर हमला बोलते हुए राजस्थान कांग्रेस ने रविवार से जन जागरण अभियान की शुरुआत की है. अभियान की शुरुआत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचारियावास समेत कई कांग्रेस नेताओं ने स्टेच्यू सर्किल से पीसीसी मुख्यालय तक पैदल मार्च निकालकर की. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने जमकर भाजपा की केंद्र सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कमला बोला. पैदल मार्च में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खइलाफ जमकर नारेबाजी की.

प्रदेश के हर गांव और बूथ पर जाकर करेंगे जन जागरण

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हम प्रदेश के हर गांव, सभी 56 हजार बूथ में जाकर महंगाई के खिलाफ जन जागरण करेंगे. इस जन जागरण के माध्यम से लोगों को बताएंगे कि किस तरह महंगाई घटाने का नाम लेकर सत्ता में आई मोदी सरकार ने महंगाई इस कदर तक बढ़ा दी कि गरीब का जीना तक मुश्किल हो गया है.

जयपुर: अनाथ आश्रम में मासूम बच्चों के साथ कुकर्म, 3 लड़के बना रहे थे हवस का शिकार

पेट्रोल डीजल के नाम पर नौटंकी कर रही मोदी सरकार

पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर डोटासरा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार पेट्रोल डीजल के नाम पर नौटंकी कर रही है. पहले पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर बाद में 5 और 10 रुपये घटा दिए. इससे महंगाई कम नहीं होने वाली है. हम लोगों को जागरूक कर रहे हैं और एक दिन मोदी सरकार को जाना पड़ेगा.

बुजुर्ग ने की लापता बेटे को खोजने की फरियाद, मंत्री बोले- अबतक कहां मरा पड़ा था?

बीजेपी हार का मंथन कर रही लेकिन जनता की समस्याओं पर नहीं

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह ने राज्य में उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी 2 दिन से हार को लेकर मंथन कर रही है, लेकिन जनता की समस्याओं को लेकर कोई मंथन नहीं कर रही है. जब मनमोहन सिंह की सरकार थी, तब कच्चे तेल के दाम अंतरराष्ट्रीय मार्केट में अधिक थी, तब भी देश में तेल के दाम कम थे. वहीं, बीजेपी में कच्चे तेल के दाम कम होने पर भी तेल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें