REET: कांग्रेस नेता ने आरोपी के साथ शेयर की BJP सांसद किरोड़ी लाल की तस्वीर, दिया बड़ा बयान

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 11:50 AM IST
  • राजस्थान रीट पेपर लीक मामले में कांग्रेस के नेता ने बबलू मीणा के साथ भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा की तस्वीर साक्षा कर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता जसवंत गुर्जर ने ट्वीट कर लिखा कि बत्तीलाल हो या बबलू काले कुबेर का कनेक्शन तो किरोड़ी की कोटड़ी से भी है.
बबलू मीणा के साथ भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा की तस्वीर

जयपुर. राजस्थान में शिक्षक पात्रता परीक्षा के पर्चा लीक मामले को लेकर पूरे राजस्थान में हंगामा मचा हुआ है. राजस्थान एसओजी की जांच तेज होती जा रही है. प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी लगातार सीबीआई से जांच की मांग कर रही है. इस मामले में टीम ने बबलू मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इसी क्रम में कांग्रेस के नेता ने बबलू मीणा के साथ भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा की तस्वीर साक्षा कर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता जसवंत गुर्जर ने अपने ट्वीटर पर बबलू मीणा के साथ किरोड़ी लाल की फोटो पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने लिखा कि बत्तीलाल हो या बबलू काले कुबेर का कनेक्शन तो किरोड़ी की कोटड़ी से भी है.

कांग्रेस नेता जसवंत गुर्जर ने ट्वीट कर फोटो शेयर की जिसमें आरोपी पत्रकार बबलू मीणा भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को फूलों की माला पहनाते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने लिखा कि 'रीट पेपर लीक में नये खुलासे और "दागियों" के चेहते नेताओं के साथ जो तस्वीरें आ रही हैं.. उसका ईशारा साफ है.. कि बत्ती लाल हो या बबलू...असल में "काला कुबेर" उनकी ही कोटड़ी में पहुंचा है...जो SOG की निष्पक्ष एवं स्वतंत्र जांच से घबराए हुए हैं.. और "तोते" का शोर मचाए हुए हैं'.

 

पत्रकार को किया गिरफ्तार

बता दें कि राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा 2021 के पेपर आउट मामले में एसओजी लगातार कार्रवाई कर मामले से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर रही हैं. वहीं इस मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पेपर आउट मामले में एक पत्रकार बबलू मीणा को गिरफ्तार किया है. एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि रीट परीक्षा पेपर आउट प्रकरण में गिरफ्तार नरेंद्र ग्राम सेवक से पूछताछ में जालोर के बबलू मीणा की भूमिका सामने आई.

'जो अपने बाप का न हुआ वो आपका क्या होगा', शिवराज ने अखिलेश को बताया आज का औरंगजेब

सीएम गहलोत ने कहा- नेताओं से भी हो एसओजी की पूछताछ

उल्लेखनीय है कि सीएम अशोक गहलोत ने पिछले दिनों प्रेस वार्ता में कहा था कि रीट पेपर लीक की जानकारी मिलने वाले नेताओं से भी एसओजी से पूछताछ करनी चाहिए. पेपर लीक की जानकारी उन्हें कैसे मिली. कहीं भाजपा नेताओं के पेपर लीक के आरोपियों के साथ संबंध तो नहीं है. इसकी जांच भी एसओजी को करनी चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें