कांग्रेस MLA भंवरलाल शर्मा के बयानों से मची खलबली, सुलह कमेटी को बताया लॉलीपॉप

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 12:17 PM IST
  • राजस्थान में सियासी घमासान पार्ट-2 कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा ने कहा मैं किसी ग्रुप के साथ नहीं पार्टी के साथ हूं मेरे नेता अशोक गहलोत हैं.
राजस्थान कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा ने कहा मेरे लिए अशोक गहलोत मेरे नेता हैं. 

राजस्थान में सियासी घमासान का पार्ट-2 शुरू हो गया है. विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा के बाद कांग्रेस केो वरिष्ठ विधायक भंवरलाल शर्मा अपनी बयानबाजी से सनसनी मचा दी है. दरअसल विधायक भंवरलाल शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं किसी ग्रुप के साथ नहीं पार्टी के साथ हूं मेरे नेता अशोक गहलोत हैं. वहीं बातों बातों में ही उन्होंने सुलह कमेटी को लॉलीपॉप बता दिया. 

इस दौरान उन्होंने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को भी लपेटे में ले लिया. हालांकि देखा जाए तो विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा के बयानों के बाद भंवरलाल शर्मा का बयान गहलोत सरकार को राहत देने वाला है. आगे बातचीत के दौरान भंवरलाल शर्मा ने कहा कि जिस तरह से वह सीएम अशोक गहलोत को अपना नेता मानते हैं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को भी उन्हें अपना नेता मानना चाहिए. 

कोरोना काल में बंद पैलेस ऑन व्हील दोबारा चलने के लिए तैयार,इस तारीख से होगी शुरू

एक साल पहले सचिन पायलट के साथ मानेसर में डेरा डालने वाले विधायक भंवरलाल शर्मा ने कहा कि मेरे क्षेत्र में काम नहीं हो रहे थे इसलिए मै उनके साथ गया था, अब मेरे क्षेत्र में सभी काम हो रहे हैं. देखा जाए तो अबतक विधायक भंवरलाल शर्मा को हमेशा  ही उपमुख्यमंत्री के समर्थन में खड़ा देखा गया है इसलिए अचानक से इस तरह का बयान लोगों को हैरान कर रहा है. 

राजस्थान-MP पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में हत्थे चढ़ा बड़ा गैंग, गोली-बारूद बरामद

विधायक भंवरलाल शर्मा ने यह भी कहा कि पार्टी को लेकर तमाम तरह का असंतोष जताया जा रहा है लेकिन अगर पार्टी के अंदर की बात करें तो लोग इतने असंतोष नहीं हैैं. हालांकि भंवरलाल शर्मा का यह भी कहना है कि जब सरकार द्वारा उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया था तो उन्होंने नाराजगी जताई थी, चूंकि अब बजट में उनकी मांगों को स्वीकार कर लिया गया है इसलिए उनकी नाराजगी भी खत्म हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें