कांग्रेस विधायक राजेन्द्र गुढ़ा बोले, हमारे बिना प्रदेश में सरकार बनना असंभव था

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 12:20 PM IST
  • राजस्थान में कांग्रेस विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत में कहा अगर वो ना होते तो कांग्रेस सरकार इस साल पुण्यतिथि मना रही होती.
राजस्थान में कांग्रेस के विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने प्रदेश में सरकार बनने का श्रेय खुद को दिया.

राजस्थान के सियासत में इन दिनों उठा पटक चल रही है. आए दिन पार्टी के विधायकों द्वारा बयान दिए जा रहे हैं. हाल ही में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने भी बयान देकर पार्टी में उथल पुथल मचा दी है. मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि यदि उस वक्त पार्टी को उनका सहारा नहीं मिलता तो राजस्थान में कांग्रेस की सरकार का बनना संभव नहीं था. इतना ही नहीं विधायक गुढ़ा का ये भी कहना था कि उस वक्त उनका समर्थन मिला इसलिए पार्टी बनी नहीं तो आज प्रदेश में कांग्रेस अपना पुण्य तिथि मना रही होती.

बता दें कि मीडिया ने जब उनके समर्थकों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके समर्थक भी पार्टी से नाराज है और सवाल कर रहे हैं. राजेन्द्र गुढ़ा का कहना है कि प्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार की बहुत ज्यादा जरूरत है. हालांकि उन्होंने सीधे तरीके से मंत्रीमंडल में शामिल होने की बात तो नहीं कही लेकिन इशारों में ही अपने मन की इच्छा जता दी है.

राजस्थान-MP पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में हत्थे चढ़ा बड़ा गैंग, गोली-बारूद बरामद

विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा से राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बारे में जब पूछा गया तो उनका जवाब सुनिए- विधायक जी ने कहा कि वह कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के जैसे ना तो बनना चाहते हैं और ना ही बन रहे हैं. बल्कि उन्होंने उपमुख्यमंत्री पायलट के साथ जाने से बिल्कुल इंकार कर दिया. आगे उन्होंने कहा कि वह विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ ही रहना चाहते हैं उनके विकास के लिए काम करना चाहते हैं. दिल्ली और जयपुर में क्या चल रहा है और क्या नहीं इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है. जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के विधायकों का बयान सामने आ रहा है इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पार्टी के अंदर ही लोगों में असंतुष्टी की भावना बनी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें