पायलेट-गहलोत विवाद पर बोले राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा- सब खुश हैं

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 2:16 PM IST
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच राजनैतिक तकरार पर राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा सब खुश हैं. साथ ही यह भी कहा कि सचिन पायलट कांग्रेस के दमदार नेता हैं.
पायलेट-गहलोत विवाद पर बोले राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा- सब खुश हैं

जयपुर. सचिम पायलट और राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच की राजनीतिक तकरार समय समय पर सभी को देखने को मिलती ही रहती है. इस जिसे खत्म करने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने एक सुलह कमेटी भी बनाई थी. जिसकी रिपोर्ट के बाद सचिन काफी नाराज है. जिसके बाद वह शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे है. इसी बीच राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि किसी को कोई नाराजगी नहीं है सब खुश हैं.

इसी के साथ ही राजस्थान के कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आगे कहा कि सचिन पायलट हमारे नेता है. साथ ही वह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस के दमदार नेता हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में कहीं कोई दिक्कत नहीं है. दरअसल राजस्थान पूर्व उपमुख्यमंत्री मंत्री सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच अक्सर सियासी तकरार देखने को मिलती है. जिसके सुलह के लिए पार्टी ने कामेटी भी बनाई थी.

बीडी कल्ला के बयान पर गजेंद्र शेखावत का तंज, कहा- कांग्रेस "क्लाउन पॉलिटिक्स" पर उतरी

सचिम पायलट और राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच की राजनीतिक तकरार समय समय पर सभी को देखने को मिलती ही रहती है. इस जिसे खत्म करने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने एक सुलह कमेटी भी बनाई थी. जिसकी रिपोर्ट के बाद सचिन काफी नाराज है. जिसके बाद वह शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे है. इसी बीच राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि किसी को कोई नाराजगी नहीं है सब खुश हैं.

इसी के साथ ही राजस्थान के कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आगे कहा कि सचिन पायलट हमारे नेता है. साथ ही वह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस के दमदार नेता हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में कहीं कोई दिक्कत नहीं है. दरअसल राजस्थान पूर्व उपमुख्यमंत्री मंत्री सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच अक्सर सियासी तकरार देखने को मिलती है. जिसके सुलह के लिए पार्टी ने कामेटी भी बनाई थी.|#+|

सचिन पायलट और सिमी अशोक गहलोत में सुलह करने के लिए बनी कमेटी ने जो रिपोर्ट हाईकमान के सामने रखा है उससे सचिन पायलट नाखुश है. जिसके कारण वह दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलने के लिए वहां पर डेरा जमा लिया हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें