राजस्थान: बदमाशों के दिनदहाड़े ताबड़तोड़ हमले से युवक की इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 11:28 PM IST
  • झालावड़ की कोतवाली थाना पुलिस ने दलित युवक पर जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतारने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.
राजस्थान के झालावड़ में आपसी रंजिश के चक्कर में एक गुट ने युवक की लाठी से पीटकर हत्या कर दी.

राजस्थान झालावाड़ के झालरापाटन में दो पक्षों के बीच आपसी रंजिश के चलते एक जुलाई को हल्दीघाटी रोड पर जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल हुए दलित युवक कृष्णा वाल्मीकि की मंगलवार को एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. झालावड़ की कोतवाली थाना पुलिस ने दलित युवक पर जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतारने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए झालड़रापाटन में जगह-जगह पुलिस तैनात की गई है. जिला पुलिस अधीक्षक ने डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि एक जुलाई को शहर के हल्दी घाटी रोड पर झालरापाटन निवासी कृष्णा पर जान से मारने की नियत से हमला किया था. जिसके बाद कृष्णा को गंभीर अवस्था में झालावाड़ राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था. हालत में सुधार नहीं होने से चिकित्सकों ने उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया था.

 

 जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान पीड़ित की मौत हो गई. हमले में मुख्य आरोपी सागर कुरैशी को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था, शेष पांच आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी गंभीर अपराध करने के आदतन अपराधी है. मुलजिम सागर कुरैशी, रईस उर्फ कालू, इमरान उर्फ शानू, अख्तर अली, रवि, इशु उर्फ बुरहान कुरैशी की हिस्ट्रीशीट खोलने की प्रक्रिया चल रही है. राजस्थान के राजनेता भी इस घटना की क़ड़ी निंदा कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए घटना की निंदा की साथ ही गहलोत सरकार की कानूनी व्यवस्था पर सवाल भी उठाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें