जयपुर की पुड़िया वाली आंटी को CST टीम ने किया गिरफ्तार, स्मैक बेचने का करती थी धंधा

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Aug 2021, 4:12 PM IST
  • राजस्थान के जयपुर में पुड़िया वाली आंटी के नाम से मशहूर तनुजा को सीएसटी टीम ने गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही टीम ने तनुजा के पैडलर यानी स्मैक बेचने वाले को भी गिरफ्तार किया है.
सीएसटी ने जयपुर की पुडिया वाली आंटी को किया गिरफ्तार

जयपुर. राजस्थान में चल रहे नशे के व्यापार को देखते हुए पुलिस काफी सतर्क है. पुलिस प्रदेश में नशे के व्यापार को रोकने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है, इसी क्रम में राजस्थान की सीएसटी को बड़ी सफलता मिली है. राजस्थान की सीएसटी ने एक स्मैक बेचने वाली और पुड़िया वाली आंटी के नाम से मशहूर एक महिला को गिरफ्तार किया है. सीएसटी टीम ने पुड़िया वाली आंटी के नाम से मशहूर तनुजा सहित उसके पैडलर यानि स्मैक बेचने वाले एक व्यक्ति को गिफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में तनुजा और उसका पैडलर काफी खुलासे कर रहे हैं.

स्मैक वाली आंटी के नाम से फेमस तनुजा राजस्थान के प्रताप नगर और संगानेर में नशे का व्यापार कर रही थी. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि पुलिस ने तनुजा के पति को कुछ समय पहले ही स्मैक बेचने के आरोप में पकड़ा था. पति के जेल जाने के बाद स्मैक के धंधे की सप्लाई का काम तनुजा ने शुरू कर दिया था. इस स्मैक की सप्लाई के लिए तनुजा ने 23 वर्षीय मोहित को पैडलर बनया था जो स्मैक की स्पलाई करता था. स्मैक का नशा 6 से आठ घंटे तक रहता है और इसे नशा करने वाले नाक के जरिए खींचते हैं.

हिस्ट्रीशीटर दामाद समेत MP का स्मैक तस्कर अरेस्ट, आमेर से हुए गिरफ्तार

हैरान करने वाली बात ये है कि तनुजा इस माल को खुद लेकर आती थी. पुड़िया वाली आंटी के नाम से मशहूर तनुजा स्मैक को भीलवाड़ा से प्राइवेट ट्रांसपोर्ट के जरिए लाती थी. तनुजा इस माल को तीन हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से लाती थी और इसे फिर पांच से सात हजार रुपये किलो तक बेचती थी. इस माल के बेचने में तनुजा को काफी मुनाफा हुआ तो उसने इस धंधे को फिर छोड़ा नहीं. पुलिस की पूछताछ में पता चला की कोटा की मूल निवासी तनुजा और उसका पति कुछ महीने पहले ही जयपुर में शिफ्ट हुए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें