जयपुर: मंदिर के पास पुजारी की हुई हत्या, चोरी के दौरान मर्डर की आशंका, जांच शुरू

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 8:47 AM IST
  • राजस्थान के जालोर जिले में कुछ हमलावरों ने मंदिर के पुजारी के ऊपर हमला करके उनकी हत्या कर दिया. पुजारी हत्या मामले में आशंका लगाई जा रही है कि मंदिर लूटने आए लुटेरों ने पुजारी के साथ मारपीट किया। जिसमें उनकी जान चली गई.
जयपुर: मंदिर के पास पुजारी की हुई हत्या, चोरी के दौरान मर्डर की आशंका, जांच शुरू

जयपुर. राजस्थान के जालोर जिले में एक पुजारी की मंदिर के नजदीक ही हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसमें मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट करने भी बात सामने आई है. जिसके बाद से आशंका लगाई जा रही है कि मंदिर को लूटने आए लुटेरों ने पुजारी के साथ मारपीट किया. इस दौरान ही उनकी मौत हो गई. मंदिर के पुजारी की हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. 

पुलिस के मुताबिक पुजारी की हत्या का मामला जालोर जिले के घुमंडिया गांव का है. जहां पर एक छोटे मंदिर के पुजारी के ऊपर कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा हत्या कर दिया गया. वहीं मृतक पुजारी की पहचान 70 वर्षीय नंदूराम के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार हमलावर मंदिर में चोरी के मंशा से पहुंचे होंगे. इसी दौरान पुजारी की नजर उनपर पड़ी होगी तो उन्होंने शोर मचाया होगा. जिसके बाद हमलावरों ने उनके साथ मारपीट किया होगा. जिसके चलते उनकी मौत हो गई. 

इंस्टाग्राम वाले प्यार के लिए घर छोड़कर आ गई प्रेमिका, समझाने पर लौटी वापस

इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पुजारी मंदिर के पास ही एक झोपड़ी में रहते थे. झोपड़ी के अंदर ही उनकी हत्या की गई है. वहीं पुजारी की हत्या मामले पर भीनमाल डीएसपी शंकर लाल ने बताया कि पुजारी का पोस्टमार्टम कराकर उनके शव को परिजनों को सौप दिया गया है. साथ ही यह भी कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम बनाई गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें