50 रूपये का लालच देकर बेटी से गंदी हरकत करता था पिता, कोर्ट ने सुनाई ये सजा

Somya Sri, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 1:12 PM IST
  • राजस्थान के नागौर के मेड़ता में कोर्ट ने 3 साल पुराने मामले में आरोपी पिता को 3 साल की सजा सुनाई है. पिता पर अपनी नाबालिग बेटी को 50 रुपये का लालच देकर उसके साथ अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज किया गया था. मुकदमा उसकी पत्नी ने दर्ज करवाया था. मां के अनुसार अपनी 12 साल की बेटी के साथ उसका पति गंदा काम करता था और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दिया करता था.
50 रूपये का लालच देकर बेटी से गंदी हरकत करता था पिता, कोर्ट ने सुनाई ये सजा  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: राजस्थान से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां खुद का पिता अपनी नाबालिग बेटी को 50 रुपये का लालच देकर उसके साथ अश्लील हरकत करता था. राजस्थान के नागौर की यह घटना बताई जा रही है. कोर्ट ने पिता को दोषी पाते हुए 3 साल की सजा सुनाई है. यह मामला 2018 का है. इस घटना के बारे में नाबालिक बेटी की मां ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद यह घटना कोर्ट तक पहुंचा.

परिवार वालों ने कहा- चुप रहो घर की बात है

जानकारी के मुताबिक साल 2018 से राजस्थान के नागौर में एक पिता अपनी बेटी के साथ गंदी हरकत करता था. इस बारे में जब उसकी मां को पता चला तो उसने पुलिस के पास शिकायत की. इस दौरान परिवार वाले मां को लगातार दबाने की कोशिश करते रहे. उन्होंने कहा कि परिवार की बात है चुप रहने में ही भलाई है. लेकिन इसके बावजूद नाबालिग बेटी की मां ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

बीजेपी विधायक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, 10 महीने में दूसरी शिकायत

बेटी को देता 50 रुपये, करता था गंदा काम

नाबालिग बेटी की मां ने आरोप लगाया है कि उसका पति खुद की 12 साल की बेटी को 50 रुपये का लालच देकर गंदी हरकत करता था. साथ ही मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दिया करता था. परिवार वालों ने दबाव डाला इसके बाद पति ने स्टांप पर माफी मांगी और ऐसी हरकत दोबारा ना करने की बात कही. इसके बाद महिला अपने मायके चली गयी. बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी को दोबारा परेशान करने लगा था. इस बीच नागौर के मेड़ता में कोर्ट ने 3 साल पुराने मामले में आरोपी पिता को 3 साल की सजा सुनाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें