योगा टीचर ने बॉयफ्रेंड का काटा प्राइवेट पार्ट, फिर फोन पर बोली- सॉरी

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 5:27 PM IST
  • जयपुर में एक योग टीचर ने अपने ही बॉयफ्रेंड का चाकू से प्राइवेट पार्ट काट दिया. महिला ने युवक के बेहोश होने के बाद इस घटना को अंजाम दिया. होश में आने पर युवक को जब घटना की जानकारी हुई तो युवती ने फोन पर आई एम सॉरी बोलकर उसको अस्पताल में भर्ती कराया. उसने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी नहीं हो पाई है.
जयपुर में गर्लफ्रेंड ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, फोन पर बोली आई एम सॉरी...

जयपुर. राजस्थान की राजधानी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. शहर में एक महिला योगा टीचर ने अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट चाकू से काटकर अलग कर दिया. घटना के दौरान युवक बेहोश था, उसको इसकी जानकारी नहीं हुई, लेकिन होश में आने पर जब उसने महिला को फोन लगाया तो उसने आई एम सॉरी बोल उसको अस्पताल में भर्ती कराया. युवक ने महिला के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है हालांकि महिला ने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी नहीं हो पाई है.

पुलिस में दर्ज शिकायत में युवक ने बताया कि बीकानेर का रहने वाला 28 साल का युवक योग की ट्रेनिंग करने जयपुर में आकर रहा रहा था, इस दौरान उसकी योग की एक टीचर से फेसबुक के जरिए बात हुई. रीमा नाम की इस महिला से युवक मिलने लगा और बातचीत शुरू हो गई. जिसके बाद दोनों एक दूसरे के घर आने लगे.

Jaipur Corona: गुरूवार को 12 नए एक्टिव केसों की पुष्टि, एक बच्ची की मौत

16 नवंबर को महिला ने युवक को बुलाया घर

पीड़ित के अनुसार, 16 नवंबर को रीमा ने उसको घर बुलाया और दोनों ने साथ में खाना खाया. जिसके बाद युवक जब घर वापस जाने लगा तो रीमा साथ जाने का बोलकर युवक के कमरे आ गई. इस दौरान युवक बेहोश हो गया और रीमा ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटकर अलग कर दिया.

होश आने पर युवती को किया फोन

युवक ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसने बिस्तर पर खून देखा. तब उसको प्राइवेट पार्ट कटा होने की जानकारी हुई. जब उसने रीमा को फोन लगाया तो उसने कहा आई एम सॉरी. जिसके बाद युवक के कहने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर ने सर्जरी के बाद युवक को छुट्टी दे दी.

गले में फंसी चिकन सैंडविच से निकलने लगी जान, फिर चमत्कार हो गया

गलत काम न कर पाने के बाद उठाया ये कदम

पुलिस ने बताया कि युवक ने मामला दर्ज कराया. जिसमें बताया कि नशीला पदार्थ देने के बाद उसके साथ गलत काम करने में विफल होने के बाद रीमा ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. अभी रीमा के पकड़ने जाने के बाद उससे पूछताछ में ही घटना के कारण पता चलेगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें