जयपुर के शाहपुरा इलाके में भीषण सड़क हादसा, 4 पुलिसकर्मियों सहित 1 कैदी की मौत

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 11:44 AM IST
  • राजस्थान के जयपुर में शाहपुरा इलाके के भाबरू थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें मंगलवार की सुबह पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. जिसमें 4 पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद भाबरू थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ट्वीट करके यह जानकारी दी.
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में शाहपुरा इलाके के भाबरू थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें मंगलवार की सुबह पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. जिसमें 4 पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद भाबरू थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. नेशनल हाइवे-8 के नीझर रोड के पास अचानक से अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ट्वीट करके यह जानकारी दी.

जयपुर के शाहपुरा में हादसे में मरने वाले 4 पुलिस कर्मी गुजरात पुलिस के हैं. जबकि 1 अन्य आरोपी है. जिसे पुलिस दिल्ली से गुजरात ले रही थी. उसकी भी हादसे में मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार विराटनगर क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर यह फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर बने डिवाइडर के पास एक पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई. 

राजस्थान: 2 दिन तक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

वाहन में चार पुलिस वालों के साथ साथ उस कैदी की भी मौत हो गई जिसे दिल्ली से गुजरात ले जाया जा रहा था. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम किया जा रहा है, इसके बाद इन्हें गुजरात सरकार को सौंप दिया जाएगा. पुलिस विभाग द्वारा कर्मियों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

हादसे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बताया कि पुलिस की यह गाड़ी 1 आरोपी को दिल्ली से गुजरात लेकर जा रही थी. पुलिस की गाड़ी का जयपुर के भाबरू क्षेत्र में हादसा हुआ है. मुख्यमंत्री गहलोत ने मरने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें