जयपुर: पांच सितारा होटल में शादी से पहले करोड़ो के जेवर ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

Anurag Gupta1, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 3:58 PM IST
  • जयपुर के पांच सितारा होटल में हीरा कारोबारी की बेटी की शादी से पहले करोड़ों के जेवर व कैश ले उड़े चोर. घटना देर रात की है जिसकी जानकारी पुलिस को सुबह दी गई. 26 नवंबर को शादी होना तय था परिवार व रिश्तेदार दो दिन पहले होटल पहुंच गए थे.
जयपुर के पांच सितारा होटल में करोड़ो के जैवर व कैश ले उड़े चोर (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. जयपुर के जवाहर सर्किल थानाक्षेत्र के अंतर्गत जेएलएन रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में करोड़ों के जेवर व कैश की चोरी का मामला सामने आया है. घटना के बाद परिवार और होटल स्टाफ ने काफी देर तक छानबीन की लेकिन जेवर व कैश नहीं मिला. घटना देर रात की बताई जा रही है जिसके बाद पुलिस को सुबह के वक्त सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. फोरिसिक टीम व खोजी श्वान दल भी मौके से पहुंच कर जांच में जुट गया है.

बता दें मुंबई के एक बड़े हीरा कारोबारी राहुल भाटिया की बेटी की शादी पांच सितारा होटल में थी. शादी 26 नवंबर को होनी तय थी लेकिन मुंबई और रायपुर से परिवार व रिश्तेदार दो दिन पहले होटल पहुंच गए थे. हीरा कारोबारी ने सबके लिए 40 लग्जरी रूम बुक करवाए हैं. फिलहाल जांच में जुटी राजस्थान की जवाहर सर्किल पुलिस सीसीटीवी कैमरे से चोर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

जयपुर में डॉक्टरों का कमाल, सिर्फ डेढ़ लाख में अमेरिकी महिला की बढ़ी 15 CM हाइट

कब हुई चोरी:

परिवार के सभी लोग शादी की तैयारी में लगे थे. इस बीच एक संदिग्ध व्यक्ति होटल में दिखाई पड़ा. बाद में वो होटल से चला गया. आज सवेरे जब परिवार के लोगों ने अपने कमरों में अपने जेवर और कैश निकाले तो वे नहीं मिले. पुलिस का कहना है कि करीब छह से सात सैट हीरे के एवं अन्य सोने-चांदी के जेवर चोरी होने की बात सामने आ रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस को करीब एक लाख रुपए कैश भी चोरी होना बताया गया है. फोरेसिंक टीम की मदद के साथ ही खोजी श्वान दल की भी मदद ली जा रही है. होटल स्टाफ से भी इस बारे में पूछताछ चल रही है. पुलिस की जांच में होटल स्टाफ की लापरवाही सामने आ रही है. पुलिस का कहना है सीसीटीवी की मदद से जल्द ही चोरों तक पहुंच जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें