राजस्थान कांग्रेस में कलह के बीच BJP के पोस्टरों से गायब हुईं वसुंधरा राजे

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 10:13 PM IST
  • राजस्थान बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल बीस सालों में पहली बार पार्टी की होर्डिंग्स से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब है. ऐसे में वसुंधरा राजे के समर्थक नाराज हैं.
राजस्थान बीजेपी वसुंधरा राजे और सतीश पुनिया दो नेताओ के खेमें में बट गई है

राजस्थान में कांग्रेस के खेमें में जारी खींचतान के बीच बीजेपी के कैंप से बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि कांग्रेस की तरह बीजेपी में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल बीजेपी की तरफ से हाल ही में जो पोस्टर जारी किया है उससे पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता वसुंधरा राजे गायब हैं. राजस्थान में बीस साल में ऐसा पहली बार हुई जब पार्टी की होर्डिंग्स में वसुंधरा राजे को शामिल नहीं किया गया है. इस घटना में राजस्थान बीजेपी में उठापठक के कयासों को बढ़ा दिया है.

बताया जा रहा है कि राजस्थान बीजेपी इन दिनों दो गुटों में बंटी हुई है. एक गुट पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का है. वहीं दूसरा गुट बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया का है. मालूम हो कि लक्ष्य अंत्योदय, प्रण अंत्योदय, पथ अंत्योदय के संकल्प के साथ जारी की गई इस होर्डिंग्स पर पीएम नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और सतीश पुनिया की तस्वीर है. लेकिन सीएम वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब है. हालांकि पार्टी का इस पूरे मामले पर कहना है कि होर्डिंग्स पर किसकी तस्वीर लगेगी यह कोई नेता नहीं है बल्कि कमेटी तय करती है.

गहलोत-पायलट विवाद के बीच BJP बोली- देश को प्राथमिकता देने वालों के लिए दरवाजा खुला

बीजेपी की होर्डिंग्स से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब होने के सवाल पर जब सतीश पुनिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे बदलाव होते रहते हैं. नए लोग आते रहते हैं और पुराने लोग जाते रहते हैं. हालांकि होर्डिंग्स से वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब होने से उनके समर्थकों में नाराजगी हैं. उनका कहना है कि राजस्थान में वसुंधरा राजे न सिर्फ बीजेपी के लिए जरूरी हैं बल्कि मजबूरी भी है.

पायलट कैंप के MLA वेद प्रकाश का बड़ा आरोप, कांग्रेस विधायकों के फोन टैप हो रहे

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें