Rajasthan: अचानक बैंड वालों से मिलने पहुंच गईं पूर्व CM वसुंधरा राजे, जानें क्यो

Komal Sultaniya, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 3:26 PM IST
  • राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को जौहरी बाजार में बैंड समूह के सदस्यों से मुलाकात की. पूर्व सीएम को अपने बीच देख बैंड समूह के सदस्य खुशी से झूम उठे और कई स्वर लहरियां बैंड के जरिए छेड़ दी. वसुंधरा राजे को बैंड वादकों ने फिर सुनाया, 'रुक जाना नहीं तू कही हार के आदि गानों पर सुनाया.
Rajasthan: अचानक बैंड वालों से मिलने पहुंच गई पूर्व CM वसुंधरा राजे, जानें क्यों

जयपुर. राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया शुक्रवार को अचानक ने गुरुवार को जौहरी बाजार में बैंड समूह के सदस्यों से मुलाकात की. पूर्व सीएम को अपने बीच देख बैंड समूह के सदस्य खुशी से झूम उठे. राजे के अभिनंदन में कई स्वर लहरियां बैंड के जरिए छेड़ दी. वसुंधरा राजे को बैंड वादकों ने फिर सुनाया, 'रुक जाना नहीं तू कही हार के, कांटों पर चलके मिलेंगे साये बहार के' इन बैंड वादकों ने गाना सुनाया. बता दें कि, पिछले साल भी कोरोना काल में मदद करने पर भी इसी गाने की धुन पूर्व सीएम को सुनाई थी.

 कोविड के समय में सरकारी गाइडलाइन के कारण बैंड वादकों को करीब 1 साल तक बेरोज़गारी का सामना करना पड़ा था. इस संबंध में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पिछले साल सीएम गहलोत को पत्र लिखकर बारात में 100 लोगों की सीमा से बैंड वालों को दूर रखने की मांग की थी. क्योंकि कोरोना की पाबंदी के चलते बैंड वादकों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ हो गया था. वसुंधरा के पत्र के बाद सीएम गहलोत ने कोरोना की दूसरी गाइडलाइंस में बैंड वादकों पर लगी पाबंदी हटा ली थी. इसके बाद बैंड वादक पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के सिविल लाइंस आवास पर पहुंचे और आभार जताया था. एक साल बाद पूर्व सीएम अचानक बैंड समूह के सदस्यों के सामने पहुंचकर चौंका दिया.

पूर्व CM वसुंधरा राजे की कार का जयपुर में एक्सीडेंट, टक्कर मारने वाली युवती बोली- सॉरी

बताते चलें कि, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का जन्मदिन 8 मार्च को है. वसुंधरा राजे समर्थक विधायक एवं भाजपा के नेता जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे हैं. पूर्व सीएम के जन्मदिन को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है. राजे समर्थक लगातार उनके निवास पर पहुंचकर उनका आभार जता रहे हैं. वसुंधरा राजे भी एकाएक उन लोगों के बीच पहुंच रही है जिनकी कोरोना कालखंड में मदद के लिए राजे ने प्रयास किए थे. पिछले कई दिनों से बैंड संघ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का आभार जताने की तैयारी कर ही रहा था कि इस बीच पूर्व सीएम ने खुद बैंड वादकों से मिलने पहुंच गई. बैंड वादक समूह के सदस्यों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें