राजस्थान में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 1092 पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 6:23 PM IST
  • राजस्थान अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने RSMSSB द्वारा जूनियर इंजीनियर के कई पदों पर भर्ती निकाली है. सरकारी नौकरी की लालसा रखने वाले और बेराजगार युवकों के लिए ये सुनहरा मौका है. जूनियर इंजीनियर के कुल 1092 रिक्त पद भरे जाएंगे. 
File Photo

जयपुर: राजस्थान अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने RSMSSB द्वारा जूनियर इंजीनियर के कई पदों पर भर्ती निकाली है. सरकारी नौकरी की लालसा रखने वाले और बेराजगार युवकों के लिए ये सुनहरा मौका है. जूनियर इंजीनियर के कुल 1092 रिक्त पद भरे जाएंगे. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर क्लिक करके इसकी पूरी जानकारी पा सकते हैं. 

रिक्त पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 फरवरी 2022 तक किया जा सकेगा. अप्लाई के लिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख भी 19 फरवरी ही है. भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 जनवरी 2022 से शुरू है. 

कुल 1092 रिक्त पदों की भर्ती

जूनियर इंजीनियर के कुल 1092 रिक्त पदों में पीडब्ल्यूडी विभाग में जूनियर इंजीनियर सिविल के 488 पद हैं और पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में 368 पद निकाले गए हैं. साथ ही सेल्फ गवर्नेंस यूनिट में जेई के 236 पद शामिल हैं.

REET Case: CBI मांग को लेकर BJP का प्रदर्शन, पुलिस ने छोड़े वाटर कैनन

बता दें कि निकाले गए एक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा. जिसके बाद चयन प्रक्रिया शुरू की जाएगी. वहीं चयनित उम्मीदवारों को राजस्थान सरकार के विभिन्न विभागों में नियुक्त किया जाएगा.

खाली पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर, वेबसाइट के मेन पेज पर उपलब्ध रिक्रूटमेंट सेक्शन पर जाना होगा. 

इसके बाद Rajasthan RSMSSB Junior Engineer Direct Recruitment Online Form 2022 के लिंक पर क्लिक करना होगा. अब अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक कर सभी जानकारी को भरना होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें