पेट्रोल डीजल 11 फरवरी का रेट: जयपुर, अजमेर, जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर में बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 9:54 AM IST
  • Rajasthan Petrol Diesel Price Today 11 February: राजस्थान के जयपुर सहित बीकानेर, अजमेर, जोधपुर, अलवर और उदयपुर में गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. राज्य में पेट्रोल 27 पैसे और डीजल में 32 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है.
राजस्थान के जयपुर, बीकानेर, अजमेर, जोधपुर, अलवर और उदयपुर में पेट्रोल और डीजल के दाम. ( फाइल फोटो )

जयपुर: राजस्थान में आज पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है. राजधानी जयपुर सहित जोधपुर, अलवर, बीकानेर, अजमेर और उदयपुर में तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है. आज यानि 11 फरवरी 2021 दिन गुरुवार को तेल के दाम बढ़ने से आम आदमी की जेब पर इसका असर पढ़ने लगा है. राज्य में पेट्रोल और डीजल के दामों में 27 पैसे और 32 पैसे का इजाफा हुआ है. राजधानी जयपुर में आज पेट्रोल की कीमत 94.25 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल का भाव 86.27 रुपये प्रति लीटर है.

सरकारी कंपनी इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार अजमेर में पेट्रोल की कीमत 93.90 रुपये प्रति लीटर है और डीजल का रेट 85.95 रुपये प्रति लीटर है. जोधपुर में पेट्रोल का रेट 94.11 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 86.15 रुपये प्रति लीटर है.

तेज रफ्तार गाड़ी ने नाकाबंदी के दौरान मारी बैरिकेड्स को टक्कर, एक होमगार्ड चोटिल

इसके अलावा बीकानेर में पेट्रोल का रेट 96.54 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 88.37 रुपये प्रति लीटर है. अलवर में आज पेट्रोल का कीमत 94.71 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 86.68 रुपये प्रति लीटर है. उदयपुर में पेट्रोल की कीमत 94.92 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 86.90 रुपये प्रति लीटर है.

राजस्थान सरकार ने कहा- किले में सवारी के लिए अनफिट हाथियों का ना करें इस्तेमाल

बता दें कि तेल कंपनियों ने लगातार तीसरे दिनों भी तेल की कीमतों में बदलाव किया है. जयपुर सहित राज्य के अन्य शहरों में तेल के दाम 95 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा पहुंच गए है. तेल कंपनियां रोजाना सुबह 6 बजे तेल की कीमतों में बदलाव को वेबसाइड पर अपडेट करती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें