पेट्रोल डीजल 28 जनवरी का रेट: जयपुर, अजमेर, बीकानेर, उदयपुर में दाम स्थिर, जोधपुर में बढ़ा

Smart News Team, Last updated: Thu, 28th Jan 2021, 12:41 PM IST
  • Rajasthan Petrol Diesel Price Today 28 January: राजस्थान के जयपुर, अजमेर, बीकानेर और उदयपुर में गुरुवार यानी 28 जनवरी 2021 को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. वहीं अलवर में तेल के दाम में कमी तो जोधपुर में तेल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है.
पेट्रोल डीजल 28 जनवरी का रेट: जयपुर, अजमेर, बीकानेर, उदयपुर में दाम स्थिर, जोधपुर में बढ़ा

जयपुर. सरकारी तेल कंपनियों ने गुरुवार को जयपुर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई उतार-चढाव देखने के लिए नहीं मिला, लेकिन अलवर में तेल के दाम में कमी तो जोधपुर में बढ़ोतरी देखने को मिली है. जोधपुर में बढ़े तेल की कीमतों को देखकर माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में राजस्थान में और तेल की कीमतों में बढ़ोतरी होगी. आपको बता दे कि पिछले तीन दिनों से राजस्थान में तेल कि कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है.

सरकारी तेल कंपनियों ने जयपुर में गुरुवार को पेट्रोल की कीमत 93.86 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 85.94 रुपये प्रति लीटर रखी है. वहीं अलवर में आज पेट्रोल और डीजल की कीमत में 12 पैसे की कमी आई है। वहां पर पेट्रोल 94.38 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 86.40 रुपये प्रति लीटर हो गया है. वहीं बीकानेर में गुरुवार को पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं आय है। वहां पर पेट्रोल की कीमत 96.38 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल की कीमत 88.26 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है.

जयपुर: जयसिंहपुरा खोर एवं बीसलपुर पेयजल प्रोजेक्ट के लिए 9422 लाख रुपए मंजूर

इसके साथ ही उदयपुर में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में किसी तरह का बदलाव देखने को नहीं मिला है. जिसके चलते वहां पर पेट्रोल की कीमत 94.60 रुपये प्रति लीटर एवं डीजल का दाम 86.63 रुपये प्रति लीटर है. वहीं अजमेर में पेट्रोल की कीमत बुधवार की तरह 93.48 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल का भाव 85.60 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, लेकिन जोधपुर में पेट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़े है. जोधपुर में पेट्रोल का रेट 93.70 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 85.80 रुपये प्रति लीटर हो गई है.

रिश्वत केस में कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा, दुखी आयकर अधिकारी ने दी जान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें