शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्नी का तोड़ा हाथ, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 3:54 PM IST
  • शराब के नशे में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चे को इतना मारा की पत्नी की उसकी पांच जगह से हाथ की हड्डी टूट गई है. वहीं दूसरी तरफ विद्याधर नगर इलाके में छोटी सी बात पर दो लोगों को चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.
शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्नी का तोड़ा हाथ, पुलिस ने किया मामला दर्ज

जयपुर. शराब एक इंसान को इतना ज्यादा मदहोश कर देती है कि उस शख्स को खुद ही नही पता होता कि वो क्या कर रहा है. शराब लोगों के परिवार को तबाह कर रही है. ताजा मामला जयपुर के विद्याधर नगर का है. जहां पर एक शराबी ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और बच्चे को इतना पीटा कि पत्नी बीस दिन से अस्पताल में भर्ती है. बुरी तरह से घायल महिला ने बताया कि उसका पति राजेश अक्सर शराब पीकर घर आता और उसके साथ मारपीट करता था. शराब खरीदने के पैसे न होने पर घर के बर्तन कपड़े जेवर तक बेच देता है. 

पिछले दिनों जब महिला ने पति को शराब पीने से रोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद राजेश ने पत्नी को मारना शुरू कर दिया. मॉ को मारते देख जब बारह साल के बेटे ने पिता का विरोध किया तो उसे भी बुरी तरह पीटा. महिला ने जब बेटे को बचाने की कोशिश की तो विवाद और बढ़ गया. गुस्साए पति ने पत्नी को इतना मारा की उसकी पांच जगह से हाथ की हड्डी टूट गई. जिसके बाद महिला को उसके परिवार वाले अपने साथ ले गए और अस्पताल में भर्ती कराया. घायल महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है.

कीव से स्लोवाकिया पहुंची राजस्थान की छात्राओं से CM गहलोत ने वीडियो कॉल पर की बात

वहीं दूसरी तरफ विद्याधर नगर इलाके में ही शराबियों ने छोटे से विवाद पर दो लोगों को चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक  बाबूलाल अपने दोस्त नरेन्द्र के साथ शराब के ठेके पर जा रहा था इस दौरान उसके दो दोस्त सद्दाम और नरेन्द्र भी मिले. चारों मंदिर मोड़ स्थित शराब के ठेके पर गए. ठेके पर शराब पीकर बाहर लौटे तो बाहर एक बाइक पर दो लड़के बैठै थे. जब बाबूलाल ने युवकों से बाइक हटाने को कहा तो इसी को लेकर विवाद शुरू हो गया.  इतने में ही एक युवक ने अपनी जेब से रामपुरी चाकू निकालकर हमला कर दिया. 

हमले में सद्दाम को मामूली चोटें आई लेकिन बाबूलालए नरेन्द्र बुरी तरह से घायल हो गए. युवक ने दोनों के पेट पर चाकू से सात बार वार किया. खुन से लतपत दोनों वही गिर गए. मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों को  एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने दोनों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी कैमरों की मदद से छापेमारी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें