जयपुरः पारिवारिक कलह की वजह से पति ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Mar 2022, 1:12 PM IST
  • पत्नि और ससुराल वालों से परेशान श्याम सैनी ने खुद पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली. स्थानीय लोगों के द्वारा श्याम को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि श्याम सैनी करीब 50 से 60 फीसदी तक जल चुके हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
प्रतिकात्मक फोटो

 

जयपुर. परिवार में आपसी कलह किसी शख्स को किस हद तक परेशान कर सकती है. ये हमें जयपुर में देखने को मिला. जहां पर पत्नी से तंग आकर पति ने सबके सामने खुद को आग लगा ली. जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद भी पुलिस समय पर मौके पर नहीं पहुंच पाई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से उस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया तक पहुंचाया. जहां डॉक्टरों के बताया कि उसका इलाज शुरु कर दिया.

घायल शख्स की पहचान सोडाला निवासी 37 वर्षीय श्याम सैनी बताई जा रही है. श्याम सैनी की शादी को चार साल हो चुके है. श्याम सैनी किसी बात को लेकर अपनी पत्नी और ससुराल वालों से नाराज चल रहा था. स्थानीय लोगों ने बताया कि उस दिन श्याम सैनी बोतल में पेट्रोल लेकर मौके पर पहुंचे थे. मोबाइल पर किसी से कुछ देर बहस करने के बाद श्याम सैनी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया और खुद को आग लगा ली. जिसके बाद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया और उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने बताया कि श्याम सैनी करीब 50 से 60 फीसदी तक जल चुके हैं.

जयपुर रेलयात्रियों के लिए Good News, फिर शुरू होगी हमसफर एक्सप्रेस

वहीं दूसरी तरफ श्याम नगर थाने में दिए बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि श्याम सैनी ने पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाया है. वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई रफीक खान ने बताया कि श्याम सैनी ने मामूली विवाद के चलते खुद को आग लगा ली थी. फॉर्म स्टेटमेंट ले लिया गया है बाकी श्याम सैनी के ठीक होने पर जानकारी लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अभी तक इस बात का खुलासा नही हुआ है कि श्याम सैनी और उसकी पत्नी के बीच में किस चीज को लेकर विवाद चल रहा था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें