बुजुर्ग सिख को डंडों से पीटने का वीडियो वायरल, जमीन में गिराकर भरे पानी में घसीटा, फोन तोड़ा

Deepakshi Sharma, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 6:46 AM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. आरोपी इस वक्त फरार चल रहे हैं और उनके मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं. पुलिस फिलहाल उनकी तलाशी में जुटी हुई है.
जयपुर में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल

जयपुर. जयपुर में एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. वीडियो जयपुर के कालाडेरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. आरोपी इसके बाद फरार हो रखा है. सभी के मोबाइल इस वक्त बंद आ रहे हैं. पुलिस उनके ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है.

इस पूरे मामले को लेकर कालाडेरा थानाप्रभारी हरवेंद्र सिंह ने एक मीडिया हाउस को बताया कि यह पूरा मामला 4 सितंबर का है. इस घटना के वक्त किसी ने मदद के लिए फोन नहीं किया है. दोनों पक्ष इस मामले को लेकर पुलिस थाने में पहुंचे थे. दोनों ने एक-दूसरे पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच इस वक्त जारी है. मारपीट का वीडियो मंगलवार के दिन वायरल हुआ था. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को रवाना किया हुआ है. आरोपियों के फोन बंद आ रहे हैं.

REET 2021: राजस्थान रोडवेज बसों में एडमिट कार्ड दिखा फ्री ट्रैवल कर सकेंगे अभ्यार्थी

वायरल वीडियो को दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान मनजिंद्र सिंह सिरसा ने बुधवार को ट्विट किया है. राजस्थान पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित और मारपीट करने वाले पक्ष दोनों पड़ोसी है. जमीन को लेकर पुरानी रंजिश उनके बीच चल रही है. लंबे वक्त के बाद इस मारपीट की घटना सामने आई है.

जो वीडियो वायरल हुई थी उसमें पीड़ित व्यक्ति को जमीन पर गिराते दिखे, रास्ते में भरे पानी में आरोपी घसीटते दिख रहे हैं. बेरहमी से डंडों से भी मारपीट होती दिख रही है. इस दौरान एक आरोपी ने पीड़ित व्यक्ति का फोन छीनकर तोड़ दिया था. जयपुर ग्रामीण पुलिस के मुताबिक कालाडेरा थाने में प्रकरण संख्या 198 और 200 दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. साथ ही दोनों पक्षों का मेडिकल मुआयना तक करा दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें