'पति का एक्सीडेंट हो गया है' कहकर महिला को साथ ले गया परिचित, फिर किया रेप

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Feb 2022, 3:24 PM IST
  • जयपुर के सीतापुरा में एक महिला ने अपने परिचित शख्स पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक उसके पति के एक्सीडेंट झूठी खबर बताकर आरोपी उसे अपने साथ ले गया. फिर उसके साथ रेप किया.  आरोपी फिलहाल फरार है.
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: आज के जमाने में आप अपने जानने वालों पर भी भरोसा नही कर सकते हैं. पता नही किसके मन में क्या चल रहा हो. ऐसा ही एक मामला जयपुर से सामने आया है. जहां पर एक महिला ने ही परिचित व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि 19 फरवरी को आरोपी उसके घर आया. और बताया कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है. पति के एक्सीडेंट की बात सुनकर पीड़ित महिला घबरा गई. बिना देरी किए पीड़िता के साथ चली गई.

पूरा मामला जयपुर के सीतापुरा का है. जहां पर पीड़ित महिला मकानों में खाना बनाने का काम करती है. 19 तारीख को अलवर जिले का रहने वाला एक शख्स बगल के गांव की रहने वाली पीड़ित महिला के घर पहुंचा. जहां उसने पीड़िता  से झूठ बोला कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया.  आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर वाटिका ले गया. जहां उसने महिला के साथ एक मकान में दुष्कर्म किया. पीड़िता ने खुद के साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी घर पहुंचकर अपने पति को दी.

पढ़ी लिखी लड़की शादी से पहले सह​मति से संबंध बनाए तो रेप नहीं: राजस्थान HC

वह पति के साथ सांगानेर सदर थाने पहुंची. जहां पर 22 वर्षीय आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. एसआई धर्मराज ने बताया कि पीड़िता का बयान ले लिया गया है. फिलहाल आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह पुलिस टीम दबिश डाल रही है. पर उसका अभी तक कुछ पता नही चल पाया है. आरोपी को पकड़ने पुलिस की एक टीम उसके घर अलवर भी गई थी. वहां से भी कुछ पता नही चल पाया. आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें