शादी की खुशी मातम में बदली! अनियंत्रित कार चंबल नदी में समाई, दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 12:55 PM IST
  • कोटा के नयापुरा थाना इलाके में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया .जहां पर नयापुरा चंबल नदी की छोटी पुलिया से अनियंत्रित होकर एक कार नदी में समा गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दूल्हा भी शामिल है.
फाइल फोटो

जयपुर. कोटा के नयापुरा थाना इलाके में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया .जहां पर नयापुरा चंबल नदी की छोटी पुलिया से अनियंत्रित होकर एक कार नदी में समा गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दूल्हा भी शामिल है. तो वहीं नगर निगम की रेस्क्यू टीम ने घटनास्थल पहुंचकर सभी शवों को एक-एक करके नदी से बाहर निकलवाया. मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन की तरफ जा रही थी. कार के अंदर 9 लोग सवार थे. साथ में बारातियों से भरी एक बस भी चल रही थी. एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि बस आगे निकल चुकी थी और कार पीछे से रास्ता भटक गई. इस दौरान कार नयापुरा चंबल नदी की छोटी पुलिया से होकर गुजर रही थी. तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और कार पुलिया से नीचे नदी में गिर गई.

जयपुर: बनीपार्क के कलेक्ट्रेट सर्किल में हाईमास्क लाइट और ओपन जिम की शुरुआत

लोकसभा अध्यक्ष और मंत्री धारीवाल ने जताई दुख संवेदना

हादसे की जानकारी शहर में आग की तरह फैल गई तो वही हादसे की जानकारी मिलने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दुख संवेदना प्रकट की है. इसके साथ ही कोटा दौरे पर मौजूद यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने भी अपने दुख संवेदना प्रकट कर प्रशासन को हादसे में त्वरित सहायता पहुंचाने के निर्देश भी दिए हैं.

मृतकों के आश्रितों ने की सहायता की मांग

दर्दनाक हादसे में अपनी जान गवा बैठे मृतकों के आश्रितों ने मोर्चरी के बाहर सहायता उपलब्ध करवाने की मांग की है. परिजनों का कहना है कि जिन लोगों की मौत हुई है वह गरीब परिवार के हैं और उनके अंतिम संस्कार में भी काफी परेशानी आएगी. ऐसे में मोर्चरी पर पहुंचे जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा, आईजी रविदत्त गौड़ से परिजनों ने मुआवजे की मांग की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें