राजस्थान: मेडिकल एजुकेशन असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Swati Gautam, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 10:47 PM IST
  • राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिकल एजुकेशन के 337 पदों पर भर्ती के आवेदन मांगे गए हैं. आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. आवेदन की अंतिम तिथि 22 दिसंबर 2021 है.
मेडिकल एजुकेशन असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई. file photo

जयपुर. राजस्थान में सरकारी नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए एक जरूरी सूचना है. बता दें कि राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिकल एजुकेशन के 337 पदों पर भर्ती के आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. याद रहे कि आवेदन प्रक्रिया 3 दिसंबर 2021 से शुरू हो जाएगी और आवेदन की अंतिम तिथि 22 दिसंबर 2021 है.

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिकल एजुकेशन पद के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन में उम्मीदवारों की आयु सीमा 37 साल बताई जा रही है. 37 साल से अधिक उम्र के उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए मान्य नहीं होंगे. जबकि आरक्षण के दायरे में आने वाले उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. मेडिकल एजुकेशन असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

जयपुर का दूधवाला बन गया 'पैडमैन', 19 महीने के अंदर बांटे 20 हजार सैनिटरी नैपकिन

बाकी की जानकारी लेने के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं. राजस्थान में मेडिकल एजुकेशन क्षेत्र में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए शैक्षिण योग्यता एमडी की डिग्री रखी गई है. बता दें कि उम्मीदवारों की मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से रिलेटेड ट्रेड में एमडी की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा एप्लीकेशन फॉर्म की लिंक एक्टिवेट हो जाने के बाद उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन और एप्लीकेशन प्रोसेस पूरा कर सकेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें