मंत्री-विधायक अब होटल से होने लगे बोर, थड़ी पर पहुंचे चाय की चुस्की लेने

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 10:24 PM IST
  • जैसलमेर के होटल में हैं  नेता बाड़ेबंद में थक गए है। खेल मंत्री जहां रसोई में खाना बना रहे है तो दो मंत्री सड़क किनारे लगी थड़ी पर चाय की चुस्की मारते नजर आए।
जैसलमेर होटल

राजस्थान की गहलोत सरकार केे विधायक और मंत्री पिछले 25 दिनों से लगातार बाड़ेबंदी में हैं विधायक, पहले जयपुर और अब जैसलमेर के होटल में हैं । लेकिन अब यह नेता बाड़ेबंद में थक गए है। खेल मंत्री जहां रसोई में खाना बना रहे है तो दो मंत्री सड़क किनारे लगी थड़ी पर चाय की चुस्की मारते नजर आए।

राजस्थान में सियासी संकट से जूझ रहे कांग्रेस की गहलोत सरकार के विधायकों और समर्थकों का होटल में बाड़ाबंदी में समय गुजारना मुश्किल होता जा रहा है। ऐसे में वे तरह-तरह की बोरियत को मिटाने का जुगाड़ कर रहे है। कुछ विधायक मॉर्निंग वॉक के नाम पर सुबह होटल से बाहर निकल एक थड़ी पर चाय की चुस्कियां लगाते नजर आए। वहीं कुछ विधायक होटल की रसोई में हाथ आजमाते । गहलोत समर्थक 92 विधायक इन दिनों जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में ठहरे हुए हैं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के कारण बाहर का कोई व्यक्ति इनसे मिलने के लिए अंदर नहीं जा सकता है। सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा आज सुबह अपने साथी दो अन्य विधायकों के साथ होटल के बाहर टहलने के लिए निकल पड़े। टहल कर वापस लौटते समय उनकी निगाह सड़क किनारे एक चाय की थड़ी पर पड़ी। तीनों विधायक पांच सितारा होटल की चाय को दरकिनार कर इस थड़ी पर आ जमे और वहां बैठ चाय पी। वहीं गहलोत सरकार में मंत्री अशोक चांदना व एक अन्य विधायक कल रात होटल की रसोई में पहुंच गए और उन्होंने स्वयं के हाथों से व्यंजन बना अपने साथी विधायकों के समक्ष अपनी पाक कला में महारत का परिचय दिया।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें