31 जनवरी तक जारी होगा राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, भर्ती कैलेंडर को लेकर अपडेट

Swati Gautam, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 8:43 PM IST
  • राजस्थान के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है. राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड (आरएसएसबी) के चेयरमैन हरि शंकर शर्मा ने बताया कि राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट 31 जनवरी तक जारी कर दिया जाएगा. प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर भी कुछ ही दिनों में जारी हो जाएगा. कंप्यूटर अनुदेशक की भर्ती विज्ञप्ति भी जल्द जारी कर दी जाएगी.
Rajasthan Patwari recruitment exam results date (file photo)

जयपुर. जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा में भाग लिया था उनके लिए जरूरी सूचना है. बता दें कि राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट 31 जनवरी तक जारी कर दिया जाएगा. इसके साथ ही राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड (आरएसएसबी) के चेयरमैन हरि शंकर शर्मा ने बताया कि प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर भी कुछ ही दिनों में जारी हो जाएगा. कंप्यूटर अनुदेशक की भर्ती विज्ञप्ति भी जल्द जारी कर दी जाएगी. जिसके बाद राज्य के बेरोजगार युवाओं को बड़ी राहत मिलेगी. मालूम हो कि लंबे समय उम्मीदवार राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा का परिणाम और भर्ती परीक्षा कैलेंडर जारी करने की मांग कर रहे हैं.

इस संबंध में राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने आयोग के चैयरमेन हरिशंकर शर्मा से मुलाकात कर भर्ती कैलेंडर जारी करने की मांग की है. जिसके बाद हरिशंकर शर्मा ने ग्राम विकास अधिकारी, कंप्यूटर अनुदेशक, कनिष्ठ अभियंता, पशुधन सहायक, प्रयोगशाला सहायक, वनरक्षक और वनपाल सहित अन्य भर्ती परीक्षाओं का रिजल्ट भी जल्द जारी करने की बात कही है. पदों के वर्गीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है.

राजस्थान में रिश्वत प्रकरण में 4 जगह छापेमारी, लाखों रुपए की नगदी समेत दस्तावेज बरामद

बता दें कि राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा का आयोजन नवंबर में किया गया था जिसमें तकरीबन 50 लाख अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था. आज इन परीक्षाओं को 2 महीने से अधिक समय हो गया है लेकिन परिणाम को लेकर अब तक कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं की गई थी. जिसे लेकर परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार लगातार पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे थे. वहीं, राजस्थान बेरोजगार महासंघ एकीकृत के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव भी लंबे समय से प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर जारी करने की मांग कर रहे थे. जिन्हें लेकर अब चेयरमैन हरि शंकर शर्मा ने बताया कि प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर भी कुछ ही दिनों में जारी हो जाएगा. वहीं राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट 31 जनवरी तक जारी कर दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें