स्विमिंग पूल में अश्लीलता: अजमेर से शुरू हुई DSP और महिला सिपाही की हवस भरी कहानी का पुष्कर में END

Swati Gautam, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 8:16 PM IST
  • राजस्थान पुलिस के डीएसपी और महिला कांस्टेबल की बच्चे के सामने बनाई अश्लील वायरल वीडियो ने नया मोड़ लिया है. रविवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने निलंबित महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले डीएसपी को भी गिरफ्तार किया गया था. दोनों को 17 सितंबर तक हिरासत में लिया गया है.
स्विमिंग पूल में अश्लीलता: अजमेर से शुरू हुई DSP और महिला सिपाही की हवस भरी कहानी का पुष्कर में END

जयपुर. राजस्थान पुलिस के डीएसपी की घिनौनी हरकत वाली वीडियो वायरल होते ही यह हर जगह चर्चा का विषय बन गया है. इस केस ने एक नया मोड़ लिया है. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद ही वीडियो में दिखे डीएसपी हीरालाल सैनी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और वीडियो में दिखी महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया था. रविवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने महिला कांस्टेबल को भी चाचा के आवास से पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि उन्हें पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. जब दोनों से पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि डीएसपी और महिला कांस्टेबल के बीच 5 साल से अफेयर चल रहा था. टीम की महिला कांस्टेबल से पूछताछ जारी है.

मालूम हो कि गिरफ्तार डीएसपी हीरालाल सैनी को कोर्ट ने 17 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है और अब महिला कांस्टेबल की गिरफ्तारी के बाद महिला को भी 17 सितंबर तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा. इस बीच उन्होंने कई बार अवैध संबंध भी बनाए. पूछने पर पता चला की दोनों 2016 में अजमेर में मिले थे जब से दोनों के प्रेम संबंध हैं. सूत्रों की मानें तो यही कारण था की महिला कांस्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था.

राजस्थान में गोरक्षकों के तेज रफ्तार वाहन ने 17 साल के युवक को मारी टक्कर, मौत

क्या था मामला

मीडिया की खबरों के अनुसार महिला कांस्टेबल के बच्चे का जन्मदिन 10 जुलाई को था जिसे सेलिब्रेट करने महिला अपने बच्चे के साथ पुष्कर के सूरजकुंड के एक रिसोर्ट में पहुंची जहां डीएसपी हीरालाल सैनी भी मौजूद था. उसी दौरान बच्चे के सामने महिला ने अपनी और डीएसपी के साथ पूल में मस्ती करते और अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बनाई. बाद में महिला अपनी इन फोटो और वीडियो को एक फोल्डर में हाइड करना चाह रही थी जो हाइड होने के बजाए व्हाट्सएप स्टेटस पर लग गए. महिला कांस्टेबल ने जब तक यह डिलीट लिए तब तक परिजनों ने वीडियो सेव कर ली थी. वीडियो के वायरल होते ही दोनों पर करवाई की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें