बड़े पुलिस अफसर के साथ स्विमिंग पूल में 'फन' कर रही थी महिला कॉन्स्टेबल, पति की शिकायत पर दोनों सस्पेंड

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 3:36 PM IST
  • राजस्थान पुलिस एक अश्लील वीडियो को लेकर चर्चा में है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राजस्थान पुलिस का एक अधिकारी और एक महिला कांस्टेबल स्वमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते दिख रहे थे. इस मामले में जांच के बाद डीजीपी ने दोनों को निलंबित कर दिया है.
बच्चे के सामने स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकत करने पर पुलिस अधिकारी व महिला कांस्टेबल निलंबित

जयपुर. राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी और एक महिला कांस्टेबल का कथित तौर पर एक स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार स्वमिंग पूल में जब महिला कांस्टेबल के साथ राजस्थान पुलिस का अधिकारी था तब उस समय महिला कांस्टेबल का छह साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में मौजूद था. पुलिस अधिकारी बेटे को देखकर भी अश्लील हरकत कर रहा था. वीडियो में दिखने वाला राजस्थान पुलिस अधिकारी कथित तौर पर अजमेर के ब्यावर में डीएसपी पद पर है. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल के साथ नजर आने वाला यह अधिकारी का नाम हीरालाल सैनी हैं.

इस पूरे मामले को लेकर आरोपी महिला कांस्टेबल के पति ने बताया कि 2 अगस्त को उसने राज्य के नागौर जिले के चितवा पुलिस स्टेशन में अपनी पत्नी और राजस्थान पुलिस के उस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला कांस्टेबल के पति की शिकायत के बाद वीडियो की जांच करके डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड कर दिया है और इसके साथ ही जयपुर कमिश्नरेट में तैनात महिला कांस्टेबल को भी निलंबत किया गया है.

MMS: अश्लील वीडियो लीक होने के बाद इन भोजपुरी एक्ट्रेस को हुआ फायदा, यूट्यूब पर धड़ाधड़ बढ़ रहें गानों के व्यूज

इस वीडियो को 13 जुलाई को महिला ने ही अपने वॉट्सऐप स्टेट्स पर अपलोड़ किया था. करीब 2 मिनट 38 सेकंड के इस वीडियो को जब महिला के पति ने देखा तो उसने इसे लेकर एसपी से शिकायत की. वहीं इसके साथ ही महिला कांस्टेबल के पति ने शिकायत करते हुए कहा कि साल 2001 में उसकी शादी हुई थी और साल 2008 में उसकी पत्नी को राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल की नौकरी मिल गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें