जयपुर में कोविड नेगेटिव RLP सांसद हनुमान बेनीवाल दिल्ली जांच में कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 08:02 PM IST
राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल की कोरोना रिपोर्ट दिल्ली में पॉजिटिव और जयपुर में निगेटिव मिली है. 
जयपुर में कोविड नेगेटिव RLP सांसद हनुमान बेनीवाल दिल्ली जांच में कोरोना पॉजिटिव

जयपुर. राजस्थान से आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल की जयपुर और दिल्ली में कोरोना की जांच रिपोर्ट अब सुर्खियों में है. नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने लोकसभा में हुई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को नकली बताते हुए सवाल उठाए हैं. 

दरअसल बेनीवाल ने 11 सितंबर को संसद भवन में कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जबकि कुछ समय पहले ही वे कोरोना संक्रमित होने के बाद जयपुर के अस्पताल में भर्ती हुए थे जहां इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही छुट्टी दी गई थी.

सांसद हनुमान बेनीवाल के अनुसार, दिल्ली में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने जयपुर के अस्पताल में इलाज करने वाले डॉक्टर से इस बारे में पूछताछ की. डॉक्टर ने बेनीवाल को सलाह दी कि वे अपना एक बार फिर टेस्ट करा लें. 

हनुमान बेनीवाल रिपोर्ट
हनुमान बेनीवाल कोरोना रिपोर्ट

हनुमान बेनीवाल के सैंपल चेक किया गया जो निगेटिव निकला. जयपुर के डॉक्टरों ने सांसद को बताया कि वे पूरी तरह फिट हैं और यहां तक की कोरोना मरीजों को प्लाज्मा भी डोनेट कर सकते हैं.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि 26 जुलाई से लेकर 14 सितंबर तक उनकी कोरोना रिपोर्ट तीन बार निगेटिव आ चुकी है. उन्होंने टेस्ट को नकली बताते हुए कहा कि वे लोकभा स्पीकर से अपील करते हैं कि इस मामले में जांच की जाए. झूठी पॉजिटिव रिपोर्ट आनी कम नुकसान दायक है लेकिन अगर कोई ऐसा व्यक्ति संसद में बैठा हो जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आए लेकिन वो असल में पॉजिटिव हो तो सोचिए क्या हो सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें