जयपुर से शेखावाटी-गंगानगर के बीच जल्द शुरू होगी लग्जरी बस, जानें जरूरी जानकारी

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 3:34 PM IST
  • आरएसआरटीसी जयपुर से गंगानगर के बीच सेमी डीलक्स बस संचालित कर रही है. शेखावाटी-गंगानगर के बीच बस सर्विस शुरू होने से यात्रियों को काफी आराम होगा.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. जयपुर से शेखावाटी-गंगानगर सफर करने वाले यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है. राजस्थान रोडवेज यात्रियों के लिए जल्द ही लग्जरी बस सर्विस की सेवा देने जा रही है. जानकारी के मुताबिक, बस सेवा 13 फरवरी यानी रविवार से शुरू हो सकती है. गाड़ी सीकर, सरदार शहर, हनुमानगढ़ होते हुए गंगानगर पहुंचेगी. फिलहाल, आरएसआरटीसी जयपुर से गंगानगर के बीच सेमी डीलक्स बस संचालित कर रही है. शेखावाटी-गंगानगर के बीच बस सर्विस शुरू होने से यात्रियों को काफी आराम होगा.

राजस्थान रोडवेज के एक अधिकारी के मुताबिक काफी लंबे समय से जयपुर-गंगानगर के बीच लग्जरी बस सर्विस की मांग की जा रही थी. यात्रियों की मांग और उन्हें बेहतर सुविधा देने के लिए लग्जरी बस सर्विस की शुरुआत करने का फैसला लिया गया है.

लखनऊ से वाराणसी के लिए आज रात से लग्जरी पवनहंस बस सेवा, जानें किराया व टाइम टेबल

जानिए कितना देना होगा किराया

जयपुर से गंगानगर तक जाने के लिए 825 रुपये किराया आपको देना होगा. वहीं महिला यात्रियों के लिए थोड़ी छूट के साथ 590 रुपये किराया निर्धारित किया गया है. बता दें कि फिलहाल जयपुर से दिल्ली, चंडीगढ़, मनाली, उदयपुर, अहमदाबाद, जोधपुर, आगरा और लखनऊ के बीच राजस्थान रोडवेज की ओर से सुपर लग्जरी बसें चलाई जा रही हैं.

ये रहेगी टाइमिंग

- राजस्थान रोडवेज का कहना है कि जयपुर से गंगानगर के लिए बस जयपुर से हर दिन दोपहर 2.50 बजे चलेगी जो सीकर, रतनगढ़ बाइपास, सरदार शहर, रावतसर, हनुमानगढ़ टाउन, हनुमानगढ़ से होते हुए रात 11 बजे गंगानगर पहुंचेगी.

- इसी तरह वापसी में बस गंगानगर से रोजाना सुबह 4 बजे जयपुर के लिए निकलेगी जो इन्ही शहरों से होते हुए दोपहर करीब 12.15 बजे जयपुर टच करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें