राजस्थान में 18 जनवरी से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, ये होंगे कोरोना नियम

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 11:08 PM IST
  • कोरोना की रफ्तार भले ही थम हो गई हो लेकिन राजस्थान सरकार ने 2 दिन पहले कोविड गाइडलाइन को पहले की तरह ही लागू रखने के आदेश दिए हैं. शनिवार को राज्य सरकार ने कोरोना के संबंध में नई गाइडलाइन जारी की. इस गाइडलाइन में राज्य सरकार ने दिसंबर में जारी की गई गाइडलाइन को 15 जनवरी तक यथावत रखने की बात कही है.
18 जनवरी से राजस्थान के स्कूल कॉलेज खुलेंगे. (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर- राजस्थान में 18 जनवरी से स्कूल और कॉलेज खुल जाएंगे. जारी गाइडलाइन के मुताबिक 9वीं से 12वीं तक के बच्चे एक दिन छोड़ एक दिन कक्षा आएंगे. इसके अलावा कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र भी एक दिन छोड़ एक दिन कॉलेज आएंगे. बताते चलें कि एक बार में छात्रों की उपस्थिति 50 फीसदी होगी. इसके अलावा कोचिंग सेंटरों को भी गाइडलाइन के साथ कोचिंग खोलने की अनुमति मिल गई है.

बताते चलें कि प्रदेश में कोरोना की रफ्तार भले ही थम हो गई हो लेकिन राजस्थान सरकार ने 2 दिन पहले कोविड गाइडलाइन को पहले की तरह ही लागू रखने के आदेश दिए हैं. शनिवार को राज्य सरकार ने कोरोना के संबंध में नई गाइडलाइन जारी की. इस गाइडलाइन में राज्य सरकार ने दिसंबर में जारी की गई गाइडलाइन को 15 जनवरी तक यथावत रखने की बात कही है.

सरकार का बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 3 जिला क्लेक्टर समेत 21 IAS अधिकारियों का तबादला

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने निज आवास पर आयोजित बैटक में प्रदेश में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति की समीक्षा की. बताते चलें कि देश के कई राज्यों में बीते की दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी दर्ज की गई है. जिस कारण कई राज्यों में कोरोना से संबंधित गाइडलाइनों में ढ़ील दी गई है.

जयुपर : नाबालिग किशोरी से होटल में रेप कर एक साल से फरार चल रहा आरोपित गिरफ्तार

जयपुर सर्राफा बाजार में सोना 10 व चांदी 2180 रुपये बढ़ी, क्या है आज का मंडी भाव

सवाई मान सिंह अस्पताल में मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

मिठाई की दुकान में घुसे हथियारबंद, पुलिस महकमे में फेक कॉल की वजह से मचा हडकंप

राजस्थान मंडी समितियों में जूनियर लिपिक पदों पर भर्ती, CM गहलोत ने दी मंजूरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें