वकील का लव, सेक्स और धोखा: रेप के बाद एडवोकेट का पुलिस को चैलेंज, अरेस्ट करके...

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 7:03 PM IST
  • जयपुर में एक वकील ने युवती को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, किसी और लड़की से शादी कर ली. 
  • पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार किया है.
जयपुर में शादी का झांसा देकर वकील ने युवती से रेप किया.

जयपुर. श्यामनगर पुलिस ने रेप के आरोप में वकील को गिरफ्तार किया है. आरोपी वकील युवती को पार्लर में नौकरी दिलाने के नाम पर उसे हवस का शिकार बनाता रहा. इतना ही नहीं पीड़ित युवती के साथ 3 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा और शादी का झांसा देकर रेप करता रहा. बाद में किसी और लड़की से शादी भी कर ली. पीड़ित युवती ने श्यामनगर थाने में आरोपी वकील के खिलाफ 22 जून को तहरीर दी थी. पुलिस ने जांच के बाद 2 अगस्त को आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया.

एसीपी सोडाला भोपाल सिंह भाटी ने बताया है कि श्यामनगर निवासी मनोज कुमार सैन के खिलाफ युवती ने श्यामनगर थाने में तहरीर दी थी जिसमे युवती ने मनोज पर शादी का झांसा देकर 3 साल से रेप का आरोप लगाया है. जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी वकील को गिरफ्तार किया है. आरोपी मनोज कुमार सैन और युवती की मुलाक़ात लगभग 3 वर्ष पूर्व पार्लर में काम करने के सिलसिले में हुई थी. जिसके बाद फ़ोन पर बातचीत करते हुए प्यार परवान चढ़ गया. इतना ही नहीं आरोपी वकील ने युवती को अपने साथ फ्लैट पर रख लिया और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा. इस दौरान वकील युवती से रेप को अंजाम देता रहा.युवती के बार-बार कहने पर भी वकील इस शादी नहीं कि और इसी साल फरवरी में अन्य युवती स शादी कर ली.

BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा गिरफ्तार, आमागढ़ किले पर झंडा फहराने का आरोप

आरोपी वकील पुलिस को गिरफ्तारी की देता था चुनौती

पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज का जनक शुरू की. जांच में पुलिस ने कई बार आरोपी वकील को बुलाया लेकिन वकील ने जांच में कोई सहयोग नहीं किया. उल्टा पुलिस को अपना वकील होने का रौब जताता था. इतना ही नहीं उसने पुलिस को गिरफ्तार करने की चेतावनी तक दे डाली. आरोपी मनोज ने पुलिस को कहा मैं वकील हूं, गिरफ्तार करके दिखाओ. आरोपी वकील अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था. पुलिस ने साइबर टीम की मदद से वकील को गिरफ्तार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें