जयपुर समेत राजस्थान के कई जिलों में झमाझम बारिश के आसार, 23 सितंबर तक येलो अलर्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Sep 2020, 5:12 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर समेत देश के कई जिलों में भीषण गर्मी पड़ने की वजह से मौसम विभाग ने रविवार को कई जिलों में बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. यह येलो अलर्ट 23 सितंबर तक रहेगा.
राजस्थान में झमाझम बारिश के आसार. फोटो क्रेडिट- ट्विटर

जयपुर. रविवार को मौसम विभाग ने जयपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में बारिश के लिए 23 सितंबर तक येलो अलर्ट जारी किया है. राजस्थान में अभी मानसून गया नहीं है. बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, राजसमंद, प्रतापगढ़, सिरोही और उदयपुर जिले में मेघ गर्जन के साथ बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है लेकिन जयपुर में रविवार को भी लोग गर्मी से बेहाल रहे. 

सुबह का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं कल का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस था. मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में मानसून सितंबर के अंत तक रह सकता है.

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

राजस्थान में रविवार सुबह तक बांसवाड़ा के भूंगड़ा में 40, जगपुरा में 23, बांसवाड़ा में 20, बारां में 19, बीकानेर में 16, चित्तौड़गढ़ बड़ी सादड़ी में 66, डूंगला में 27, डूंगरपुर के निथवा में 25,गणेशपुर में 33, जयपुर के चौमू में 40, झालावाड़ के असनावर में 40, प्रतापगढ़ में 40, नाथद्वारा में 23, उदयपुर में 67, कानौद में 50 एमएम बारिश हुई. 

हालांकि इस बार प्रदेश में बारिश कोई खास अच्छी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र की वजह से भी बारिश अच्छी तरह नहीं हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें