पत्नी ने पति की गला घोंटकर की हत्या, रोज शराब पीकर मारपीट करने से थी परेशान, अरेस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 7:55 AM IST
राजस्थान के सीकर में एक पत्नी ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी अनुसार, पत्नी पति द्वारा रोज शराब पीकर मारपीट करने से परेशान थी. जिसके चलते उसने ये कदम उठाया.
पत्नी ने पति की गला घोंटकर की हत्या, रोज शराब पीकर मारपीट करने से थी परेशान (सांकेतिक तस्वीर)

सीकर (भाषा). राजस्थान के सीकर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सीकर में एक पति द्वारा रोज शराब पीकर झगड़ा व मारपीट से परेशान होकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी. पत्नी ने रस्सी गला घोंटकर पति की हत्या कर दी. जिसेक बाद उसी रस्सी से पति के शव रो 20 मीटर तक खींचकर ले गई. घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पत्नीको गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस उप अधीक्षक (ग्रामीण) राजेश आर्य ने बताया कि तारपुरा गांव निवासी गोविन्द सिंह (35) को शराब की लत थी . वह खेती का कार्य करता था.

विक्की-कैटरीना की शादी के बाद अब सवाईमाधोपुर में जन्मदिन मनाएंगी प्रियंका गांधी

उन्होंने बताया कि सोमवार रात को गोविंद सिंह और उसकी पत्नी हंसा कंवर के बीच झगड़ा हुआ, इसके बाद हंसा ने रस्सी से गला घोटकर अपने पति की हत्या कर दी. हंसा पति के गले में रस्सी बांधकर उसे खींचते हुए करीब 20 मीटर तक ले गई.

उन्होंने बताया कि दंपति अपने दो बच्चों के साथ नए बन रहे मकान में रहते थे,जबकि उनके माता-पिता व परिवार के अन्य लोग पास ही पुराने मकान में रहते थे.

परिजन की सूचना पर पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

उन्होंने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि गोविन्द सिंह की शादी करीब 13 वर्ष पहले हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें