बड़ा हादसा: माता के दर्शन को जा रहे भक्तों को कुचलते हुए खाई में गिरी कार, 4 मौत

Swati Gautam, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 7:19 PM IST
  • भीलवाड़ा के मांडलगढ़ में गुरुवार को माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी और कार खाई में जा गिरी. हादसे में कार चालक समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.
माता के दर्शन करने जा रहे पदयात्रियों को कुचल कर खाई में जा गिरी कार, 4 की मौत

जयपुर. भीलवाड़ा के मांडलगढ़ में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया जहां नवरात्रों के आखिरी दिन माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी और कार खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार चालक समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसा होते ही घटनास्थल पर कोहराम मच गया. आस पास में जा रहे पदयात्रियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

किसे पता था कि नवरातों के अंतिम दिन श्रद्धालु माता के दर्शन किए बिना ही अपनी जिंदगी से अलविदा कह बैठेंगे. इस हादसे के बाद से घटनास्थल पर कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि कोटा-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाइवे 27 पर सलावटिया के पास तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियों कार अनियंत्रित हो गई और उछलकर पैदल यात्रियों को टक्कर मारते हुए खाई में जा गिरी. सभी पदयात्री बिजौलिया से जोगणिया माता के दर्शनों के लिए जा रहे थे.

दलाल के झांसे में आकर शादी करने जयपुर से बनारस गया युवक, भाग गई दुल्हन...

पुलिस के अनुसार मृतकों में कार चालक समेत एक महिला और दो पुरूषों सहित एक बच्ची शामिल है. बिजौलिया थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि बिजौलिया निवासी रुक्सार, सफी, बीना और कार चालक मोहम्मद सलीम निवासी झालावाड़ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं कई पदयात्री घायल हो गए. जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें