जम्मू कश्मीर की लड़की का जयपुर के होटल में रेप, फौजी के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 7:44 PM IST
  • जम्मू कश्मीर की एक युवती को शादी का झांसा देकर जयपुर के होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस संबंध में सिंधी कैम्प थाने में मामला दर्ज कराया गया है.
दुष्कर्म

जयपुर. जम्मू कश्मीर की एक युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर एक फौजी ने पहले उसे राजस्थान की राजधानी जयपुर बुलाया और फिर एक होटल में उसके साथ रेप किया. बाद में पीड़िता को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई. फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

ऑल्ट बालाजी पर फिर होगी 'गंदी बात', इस दिन रिलीज होगा सीजन 5

सिंधी कैम्प थाने के एसएचओ जुल्फीकार अली ने बताया कि अरनिया जम्मू कश्मीर रहने वाली 25 वर्षीय पीड़ित युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान अप्रैल माह में जम्मू कश्मीर में ड्यूटी पर तैनात फौजी कमलेश मीणा से उसकी मुलाकात हुई थी.

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

मुलाकात के बाद बातचीत का दौर शुरू हो गया. बातचीत के दौरान आरोपित कमलेश मीना ने युवती को शादी का झांसा दिया. शादी की बात कहकर आरोपी मीना ने युवती को जयपुर आने की बात कही. युवती 2 सितम्बर को जम्मू कश्मीर से जयपुर आ गई.

सिंधी कैम्प थाना इलाके में स्थित एक होटल मे उसे बुलाया गया. शादी का झांसा देकर आरोपी मीणा ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती द्वारा शादी करने की बात कहने व दबाव बनाने पर आरोपित ने युवती के साथ कई बार मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

जिसके बाद पीडित युवती ने अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए पुलिस का सहारा लिया. युवती ने अब पुलिस की शरण ली और आरोपित कमलेश मीणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें