Jaipur: Tik Tok स्टार बनाने का झांसा देकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 11:16 AM IST
जयपुर के मानसरोवर थाना क्षेत्र में टिक टॉक (Tik Tok) स्टार बनाने का लोभ देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नशीली पदार्थ पिलाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया.
नशीली पदार्थ पिलाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया, प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: जयपुर के मानसरोवर थाना क्षेत्र में टिक टॉक (Tik Tok) स्टार बनाने का लोभ देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया है. आरोपी अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. 26 साल की पीड़िता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है.

 

एक साल पहले हुई थी पहचान

दरअसल एक साल पहले अजमेर के रहने वाले रवि गुर्जर का पीड़िता के साथ जान पहचान हुई थी. धीरे धीरे जान पहचान बढ़ने लगी और फोन पर बात होने लगी. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने 26 साल की पीड़िता को टिक टॉक स्टार बनाने का झांसा देकर एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था. होटल में नसीली पदार्थ पिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया.

राजस्थान: टी20 विश्वकप में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाली शिक्षिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशीली पदार्थ पिलाया

टिक टॉक स्टार बनाने का झांसा देकर अजमेर निवासी आरोपी रवि गुर्जर ने 26 साल की पीड़िता को एक होटल में  बुलाया था. युवक ने होटल में युवती को नशीली पदार्थों को पिलाया. नशीली पदार्थ पिलाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया. इस वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो को पति को भेजने और इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने लगा और एक साल तक पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा.

राजस्थान के अवनी और कृष्णा को मिलेगा खेल रत्न, जीत चुके है पैरालिंपिक में गोल्ड मेडल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें