जयपुर में 8 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, सहेली की बहादुरी ने किया अपराध नाकाम

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Oct 2020, 5:11 PM IST
  • जयपुर में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. लेकिन उसकी आठ साल की सहेली की बहादुरी के कारण आरोपी अपराध को अंजाम देने में नाकाम रहा.
जयपुर में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश

जयपुर में बलात्कार जैसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में जयपुर में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. लेकिन दूसरी बच्ची की बहादुरी के कारण आरोपी इस घटना को अंजाम देने में नाकाम रहा. मामले को लेकर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, जयपुर में 8 साल की बच्ची अपनी सहेली के साथ टॉफी लेने गई थी. इसी दौरान आरोपी बच्ची को वहां पास खड़ी खटारा बस में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. लेकिन तभी दूसरी बच्ची ने वहां आसपास रह रहे बाकी लोगों को तुरंत मामले की जानकारी दी. ऐसे में वहां के लोगों ने खटारा बस को घेर लिया और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की. हालांकि, आरोपी वहां से फरार हो गया था. लेकिन पुलिस के मुताबिक उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम रमेश है, वह मूल रूप से अलवर का रहने वाला है और जयपुर की प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

19 वर्षीय लड़की के साथ हुई हैवानियत, पहले रायगढ़ फिर जयपुर में हुआ गैंगरेप

बता दें कि इसके अलावा राजस्थान के कोटा में आठ साल की बच्ची को लालच देकर एक और बलात्कार का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी उसका पड़ोसी ही है जो बच्ची को अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. हालांकि, बच्ची के चीखने पर वह अपराध को अंजाम देने में नाकाम रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला कोटा के रामगंज मंडी क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि आरोपी तब घटना को तब अंजाम देने की कोशिश कर रहा था जब बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें