जयपुर: फ्लैट पर नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 04/02/2021 04:57 PM IST
  • जयपुर के कालवाड इलाके में स्थित एक फ्लैट पर महिला को बुलाकर नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.
फ्लैट पर नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर से महिलाओं के प्रति अत्याचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. हाल ही में जहां नाबालिग को बालिका से छेड़छाड़ के आरोप में कोर्ट ने बालसुधार गृह भेज दिया है. वहीं, कालवाड इलाके में स्थित एक फ्लैट पर महिला को बुलाकर नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इन घटनाओं से कानून व्यवस्था की पोल पूरी तरह से खुलती नजर आ रही है. हालांकि, पुलिस का दावा है कि मामले में जांच की जा रही है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि श्रीमाधोपुर सीकर निवासी 31 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप है कि 25 जनवरी को उसका कमल सैनी नाम के व्यक्ति से संपर्क हुआ था. उसने 2 फरवरी को कालवाड में स्थित रॉयल सिटी स्थित फ्लैट पर बुलाया. जिसके बाद कमल सैनी ने महिला को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर धोखे से पिला दिया.

बालिका से छेड़छाड़ के मामले में 16 साल के नाबालिग को कोर्ट ने भेज बालसुधार गृह

महिला ने आरोप लगाया कि उस पानी को पीकर उसके हाथ पैरों ने काम करना बंद कर दिया. जिसके बाद आरोपित ने महिला के ससाथ दुष्कर्म किया. हालांकि, जब महिला को होश आया, तो उसने थाने में जाकर तहरीर दी. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें