RAS Exam 2018 : इंटरव्यू के वक्त अभ्यर्थी का कोरोना रिपोर्ट साथ ले जाना जरूरी

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 2:44 PM IST
  • आयोग ने साफ कर दिया कि जिस कैंडिडेट्स की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होगी उनके इंटरव्यू बाद में अलग से लिए जाएंगे. बता दें कि 1051 पदों के लिए आयोग में 22 मार्च से दूसरे चरण के इंटरव्यू शुरू हो गए हैं, जो 7 मई तक चलेंगे. पहले चरण में इंटरव्यू के लिए 300 कैंडिडेट्स को बुलाया गया था, जबकि बाकी बचे कैंडिडेट्स के इंटरव्यू इस चरण में होने हैं.
RAS Exam 2018 का इंटरव्यू 19 अप्रैल 2020 को प्रस्तावित है.

जयपुर- आरएएस परीक्षा 2018 के लिए चल रही अंतिम प्रक्रिया पर बढ़ते कोरोना मामलों ने असर डाला है. प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद आयोग ने 19 अप्रैल से इंटरव्यू के लिए आने वाले कैंडिडेट्स के लिए कोरोना जांच रिपोर्ट साथ में लाना अनिवार्य कर दिया है. आयोग के सचिव शुभम चौधरी के मुताबिक, बगैर कोरोना जांच रिपोर्ट के कैंडिडेट्स को इंटरव्यू में शामिल नहीं किया जाएगा.

बताते चलें कि आयोग ने साफ कर दिया कि जिस कैंडिडेट्स की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होगी उनके इंटरव्यू बाद में अलग से लिए जाएंगे. बता दें कि 1051 पदों के लिए आयोग में 22 मार्च से दूसरे चरण के इंटरव्यू शुरू हो गए हैं, जो 7 मई तक चलेंगे. पहले चरण में इंटरव्यू के लिए 300 कैंडिडेट्स को बुलाया गया था, जबकि बाकी बचे कैंडिडेट्स के इंटरव्यू इस चरण में होने हैं.

पेट्रोल डीजल 13 अप्रैल का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

जानकार बताते हैं कि आयोग कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है. इसलिए, सुरक्षा के लिहाज से यह फैसला लिया गया है. साथ ही इस भर्ती परीक्षा को जल्द पूरा कर लंबे समय से नौकरी की आस लगाए बैठे अभ्यर्थियों को राहत देने की कोशिश है.

बदमाशों ने बंधक बनाकर ज्वैलरी दुकान में की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

राजधानी जयपुर में नाइट कर्फ्यू की अवधि बढ़ाकर शाम 6 बजे करने की तैयारी

मिडल क्लास फैमिली के लिए उपलब्ध होंगे सस्ते प्लॉट और मकान, JDA कर रहा प्लानिंग

RPSC और RSSB भी करेगा UPSC की तरह नियुक्ति, भर्ती कैलेंडर जारी

रिश्वत लेने के आरोप में बिचौलिए समेत दो RAS अधिकारी को एसीबी ने किया गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें