जयपुर के SDM की टीचर बहन का बंधक बनाकर मर्डर, रेलिंग से बंधी मिली लाश

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 9:08 PM IST
  • जयपुर एसडीएम की सरकारी टीचर बहन को घर में बंधक बनाकर हत्या कर दी गई. उनकी लाश घर में लगी रेलिंग से बंधी हुई मिली है. पुलिस ने मौके पर पहुंच सीसीटीवी और डॉग स्कावयड टीम की सहायता से जांच शुरू कर दी है. 
जयपुर एसडीएम की बहन को घर में बंधक बना कर हत्या कर दी है.

जयपुर. राजधानी में अपराधियों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को बदमाशों ने एक सरकारी टीचर को बंधक बनाकर बेरहमी से हत्या कर दी. उनकी लाश छत की रेलिंग से बंधी हुई मिली. मृतका जयपुर में एसडीएम पद पर तैनात आरएसए अधिकारी युगांतर शर्मा की बहन हैं. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका की आदत थी कि वे हर रोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी बदलती थी लेकिन सोमवार सुबह डीपी अपडेट नहीं हुई तो ऑफिस स्टाफ ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की. उन्होंने फोन नहीं उठाया तो स्टाफ ने पड़ोस में फोन किया जिस पर पड़ोसी ने उनके घर जाकर फोन पर बात करवाने की बात कही थी. जहां लोगों ने उनके शव को रेलिंग से बंधा हुआ देखा.

राजस्थान के BJP MLA ने कहा- आंदोलन में चिकन बिरयानी खाकर बर्ड फ्लू फैला रहे किसान

वारदात की सूचना मिलते ही डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद , डीसीपी साउथ हरेंद्र महावर, एडीसीपी सुलेश चौधरी, एडीसीपी साउथ अवनीश कुमार, जिला स्पेशल टीम, 4 आरपीएस रैंक के अधिकारी, कमिश्नरेट की स्पेशल टीम, और 6 इंचार्ज समेत 50 लोगों की टीम मौके पर पहुंच गई. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस चौकन्नी है और पूरी कॉलोनी की अलग से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस आसपास के घरों की जांच में भी लगी हुए है.

जयपुर : 20 जिलों की 90 निकायों में चुनाव, 15 जनवरी तक नामांकन, 28 को मतदान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें