मोबाइल ठीक करने के बहाने रिश्तेदार और उसके दोस्तों ने की हत्या, केस दर्ज, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 8:12 AM IST
  • यपुर में कुछ रुपयों की खातिर बहू के मुंहबोले भाई ने उसके सुसर की हत्या कर दी. बहू के मुंहबोले भाई के साथ उसके दो दोस्तों ने घटना को अंजाम दिया है. 
मोबाइल ठीक करने के बहाने रिश्तेदार और उसके दोस्तों ने की हत्या. 

जयपुर. जयपुर में कुछ रुपयों की खातिर बहू के मुंहबोले भाई ने उसके सुसर घनश्याम वैष्णव की हत्या कर दी. मोबाइल में एक पेमेंट ऐप के जरिए खाते में 1.91 लाख रुपये देखने के बाद लालच में आए आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद शव को कट्टे में डाल कर अपने दोस्तों के साथ सीतापुरा में सड़क किनारे फेंक दिया. सांगानेर सदर थाना पुलिस ने बहू के मुंहबोले भाई तेजसिंह गुर्जर और उसके दो साथियों असलम खान और अभिषेक उर्फ गोलू को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

22 अक्टूबर को घनश्याम के बेटे और बहू गांव के लिए चले गए थे. 6 दिन पहले तीनों आरोपी मृतक के घर पर आए थे. आरोपी तेजसिंह को घर पर खाना बनाने की जिम्मेदारी बेटे और बहू ने दी थी. एक दिन घनश्याम ने अपने मोबाइल का स्क्रीन लॉक आरोपी तेजसिंह से बदलवाया था. इस दौरान तेजसिंह ने घनश्याम के माेबाइल में एक पेमेंट ऐप के जरिए उनके खाते में 1.91 लाख रुपये देखा. तेजसिंह और उसके साथियों को लालच आ गया. इसके बाद आरोपियों ने पैसे निकालने के लिए घनश्याम से मोबाइल छीनने की योजना बनाई थी. 

जयपुर में बिजली उपभोक्ताओं को 31 अक्टूबर तक बिल जमा करने पर मिलेगी छूट

योजना के तहत घनश्याम जब ड्यूटी के लिए साइकिल से जाता था तो आरोपी तेज सिंह और असलम उसका पीछा करते थे. उस दौरान वे मोबाइल छीनने की कोशिश में रहते थे, लेकिन वह मोबाइल नहीं छीन पाए थे. इसके बाद आरोपियों ने हत्या करके मोबाइल लेने की साजिश रची. इसी के तहत घटना को अंजाम दिया. 

जयपुर के बाद अब जोधपुर में पकड़ी गईं 1 करोड़ की नशीली दवाइयां

पुलिस ने बताया कि 25 अक्टूबर को तेजसिंह और असलम घनश्याम के घर गए. इस दौरान सभी लोगोंं ने खाना खाया और सो गए. इसके बाद दोनों आरोपियों उठे और घनश्याम का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद घनश्याम का मोबाइल अरोपी गोलू को दिया गया. आरोपियों ने शव को कट्टे में डालकर सीतापुरा में सड़क किनारे फेंक दिया. अगले दिन आरोपी तेजसिंह ने मृतक के बेटे के साथ घनश्याम को ढूंढने किया और पुलिस के सामने झूठी कहानी सुनाई. आरोपी तेजसिंह ने कहा कि घनश्याम के मोबाइल पर एक फोन आया और वह कहासुनी करते हुए घर से निकला था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें