जयपुर: ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पकड़ा गया बदमाश, 460 ग्राम गांजा बरामद

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 5:42 PM IST
  • जयपुर में पुलिस प्रशासन लगातार बदमाशों पर नकेल कसने की कोशिश कर रहा है. अब हाल ही में बजाज नगर थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत गुरुवार को कार्रवाई कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.
ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पकड़ा गया बदमाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में पुलिस प्रशासन लगातार बदमाशों पर नकेल कसने की कोशिश कर रहा है. अब हाल ही में बजाज नगर थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत गुरुवार को कार्रवाई कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 460 ग्राम गांजा बरामद किया है. वहीं, आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में एसएचओ रमेश सैनी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में 35 साल के आरोपित नबाब सिंह निवासी जघीना भरतपुर को गिरफ्तार किया गया है. देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि बरकत नगर में अजमेरा होटल के पास एक युवक अवैध मदाक पदार्थ तस्करी के लिए घूम रहा है. सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर संदिग्ध को धर-दबौचा. तलाशी में उसके पास डिब्बे में गांजा मिला.

जयपुर एयरपोर्ट पर अब कमर्शियल वाहनों से वसूला जाएगा पार्किंग शुल्क

जिसके बाद पुलिस ने आरोपित नबाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से 460 ग्राम गांजा बरामद किया. पुलिस आरोपित से अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त से जुड़े बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही नबाब सिंह के गिरोह का भी पर्दाफाश कर देंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें