जयपुर में दिन-दहाड़े हुई घर में चोरी, उड़ाया लाखों का माल

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 09:21 PM IST
  • जयपुर: प्रताप नगर इलाके में रविवार को दिन-दहाड़े चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
छठ पर्व मनाने गए रिटायर्ड शिक्षक के घर से 6 लाख से ज्यादा रुपये की चोरी.(फाइल चोरी) 

जयपुर. जयपुर में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही. प्रशासन की सख्ती के बाद भी बदमाश के हौंसले बुलंद हैं. अब हाल ही में दिनदहाड़े दो सूने मकानों मे चोरी की घटना सामने आई है. प्रताप नगर इलाके में रविवार को दिन-दहाड़े चोर सूने मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने व नकदी चुराकर कर ले गए. इस मामले में पुलिस लगातार जल्द ही चोरों को पकड़ने की बात कह रही है.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात सेक्टर-17 प्रताप नगर निवासी सुनील पाठक के यहां हुई. रविवार दोपहर वह परिवार सहित किसी काम से गया था. इस दौरान पीछे से चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया. मकान का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे. जिसके बाद अलमारी के लॉकर का ताला भी तोड़ दिया.

प्लंबर ने किया छात्रा संग दुष्कर्म, बेहोश हालत में कमरे में बंद कर हुआ फरार

अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने व नकदी बदमाश चोरी कर ले गए. देर शाम वापस लौटने पर चोरी का पता चला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, इससे पहले एक मैरिज हॉल में चोरी की घटना सामने आई थी. मुहाना थाना इलाके में स्थित मैरिज गार्डन से चोरों ने नकदी से भरे बैग पर हाथ साफ कर लिया. गार्डन में मौजूद लोगों ने एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. वहीं, इस मामले में पुलिस नकदी भरा बैग चुराकर ले गए बदमाश की तलाश कर रही है. हालांकि, अभी तक उसका भी कोई पता नहीं चल पाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें