ATM में कैश डालने आई वैन के साथ लूटपाट, 26.5 लाख रुपये लेकर फरार हुए बदमाश

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 08:50 PM IST
  • जयपुर शहर में कार सवार बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने आई वैन के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस लूटपाट में कार सवार बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड्स पर हमला कर बक्सों को लूटने का प्रयास किया. पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है और बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथों बदमाशों से जुड़े क्लू भी लगे हैं.
जयपुर में कार सवार बदमाशों ने ATM वैन से 26.5 लाख रुपये लूटे

जयपुर. राजधानी जयपुर में फिर से लूट का मामला सामने आया है. दरअसल, जयपुर शहर में आज कार सवार बदमाशों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया. यह लूट की वारदात शिप्रा पथ थाना इलाके के रीको इंडस्ट्रियल एरिया स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के पास हुई. बताया जा रहा है कि जिस वक्त एटीएम में कैश वैन रुपये डालने के लिए आई थी, घटना उसी समय हुई है. कार सवार बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड्स पर हमला कर बक्सों को लूटने का प्रयास किया.

जयपुर के रीको इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने सुरक्षा गार्डस पर हमला करते हुए नोटों से भरे हुए बक्सों को लूटने का प्रयास किया. नोटों से भरे हुए बक्सों को बचाने के प्रयास में बदमाशों और सुरक्षा गार्डो के बीच जमकर मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों और सुरक्षा गार्ड्स दोनों की तरफ से एक-दूसरे पर फायरिंग की गई, जिसमें दो सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए. सुरक्षा गार्ड्स को गोली मारने के बाद बदमाश यहां 26,50,000 रुपए से भरे हुए बक्सों को लूट कर के फरार हो गए.

जयपुर नगर निगम चुनाव में महिलाओं की भागीदारी, भाजपा-कांग्रेस पर यूं पड़ी भारी

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जयपुर शहर में ए क्लास श्रेणी की नाकाबंदी कराई, लेकिन पुलिस इसके बाद भी बदमाशों को पकड़ने में नाकाम रही. सूचना मिलने के बाद एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा, डीसीपी साउथ मनोज चौधरी और एडिशनल एसपी अवनिश कुमार समेत जिला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस की जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने रेकी इस लूट की वारदात को अंजाम दिया. इससे इतर घटना में घायल हुए दोनों सुरक्षा गार्ड भीम सिंह और कमल को मानसरोवर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, पुलिस भी बदमाशों की तलाश करने में लगी हुई है.

इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने कहा कि शहर में दो वारदातें हुई हैं. एक वारदात बैंक में कैश ट्रांसफर करने आई वैन के साथ हुई जहां बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड्स को गोली मारकर कैश लूट लिया. पुलिस के मुताबिक बदमाशों के खिलाफ कई क्लू मिल चुके हैं और मामले को लेकर अलग-अलग टीमें भी बनाई गई हैं, जिससे उन्हें जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. पुलिस ने बताया का बदमाशों ने 26,50,000 रुपये लूटे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें