जयपुर पुलिस की लेडी इंस्पेक्टर ने लगाया यौन शोषण का आरोप, ASP पर रेप केस

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 01:44 PM IST
  • एक महिला इंस्पेक्टर ने शिप्रापथ थाने में एक एएसपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है, महिला का कहना है कि एएसपी ने शादी का झांसा देकर रेप किया.
महिला इंस्पेक्टर ने अपने ही महकमे एक आरपीएस अधिकारी पर बलात्कार का आरोप लगाया

जयपुर: राजस्थान पुलिस की एक महिला इंस्पेक्टर ने अपने ही महकमे एक आरपीएस अधिकारी पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है.जयपुर के शिप्रापथ थाने में महिला इंस्पेक्टर की अपनी तरफ से दर्ज एफआईआर में बताया है कि वर्ष 1998 में थी तभी प्रशिक्षण के दौरान वह आरपीएस अधिकारी के संपर्क में आई थी। तब महिला इंस्पेक्टर आरपीएस अधिकारी के साथ संपर्क में थी। कुछ समय बाद महिला की शादी हो गई तो भी आरपीएस अधिकारी का उसके घर आन- जाना लगा रहता था.

महिला इंस्पेक्टर के मुताबिक वर्ष 2017 में उसका तलाक हो गया. इसके बाद आरपीएस अधिकारी इस साल मई तक महिला के संपर्क में था. इंस्पेक्टर का आरोप है कि उसने RPS अधिकारी ने उसको शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार किया. साथ ही महिला ने आरपीएस के खिलाफ उसकी बेटी को अश्लील मैसेज करने का भी आरोप लगाया है.

खाली पड़े हैं लैब टेक्निशियन के 3600 रिक्त पद, स्वास्थ्य सेवाओं पर पड़ा असर

पुलिस के मुताबिक पहले भी दोनों ने परिवार वाद के मुकदमे दर्ज कराएं हैं, वहीं पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि वर्ष 2014 और 2015 में महिला इंस्पेक्टर और आरपीएस अधिकारी ने एक- दूसरे के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें