RPSC SI Admit Card 2021: राजस्‍थान पुलिस सब इंस्पेक्टर, कॉन्स्टेबल परीक्षा एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड करें

Somya Sri, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 4:57 PM IST
  • आरपीएससी ने राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जो भी उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वह आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.
RPSC SI Admit Card 2021: राजस्‍थान पुलिस सब इंस्पेक्टर, कॉन्स्टेबल परीक्षा एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड करें

जयपुर: राजस्थान लोक सेवा आयोग यानी आरपीएससी ने राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जो भी उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वह आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाना होगा.

बता दें की आरपीएसएससी ने राजस्थान पुलिस में 857 सब इंस्पेक्टर और प्लैतून कमांडर पदों के लिए आवेदन मंगवाए थे. इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 13, 14 और 15 सितंबर 2021 को आयोजित होगी. कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए परीक्षा दो सेशन में आयोजित की जाएगी. पहली मॉर्निंग शिफ्ट होगी और दूसरी दोपहर की शिफ्ट होगी. पहली शिफ्ट की टाइमिंग सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक रहेगा. वहीं दूसरी शिफ्ट की टाइमिंग दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक होगी.

RSMSSB VDO Recruitment 2021: राजस्थान में ग्राम विकास अधिकारी के बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वो एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in है. वेबसाइट पर जाने के बाद होम पेज पर दिए गए लेटेस्ट न्यूज़ सेक्शन में जाए. उसके बाद अभ्यर्थी दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें. जिसके बाद अभ्यर्थी अपनी सभी जरूरी विवरण भरे. फिर स्क्रीन पर एडमिट कार्ड आ जाएगा. उसे डाउनलोड करें और उसका प्रिंट आउट निकाल लें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें