सवाई मान सिंह अस्पताल में मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 8:13 PM IST
जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में रविवार देर रात एक मरीज की मौत पर बवाल मच गया. मृतक के गुस्साएं परिजनों ने नर्सिग कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के साथ ट्रोमा सेंटर में तोडफोड़ कर दी. वहीं, इस घटना को लेकर नर्सिंग कर्मचारियों में रोष है.
सवाई मान सिंह अस्पताल में मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में रविवार देर रात एक मरीज की मौत पर बवाल मच गया. मृतक के गुस्साएं परिजनों ने नर्सिग कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के साथ ट्रोमा सेंटर में तोडफोड़ कर दी. वहीं, इस घटना को लेकर नर्सिंग कर्मचारियों में रोष है. मिली जानकारी के मुताबिक, एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में एक मरीज का इलाज चल रहा था. देर रात करीब एक बजे उसकी मौत हो गई. मरीज की मौत का पता चलते ही परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा.

नाबालिग किशोरी से होटल में रेप कर एक साल से फरार चल रहा आरोपित गिरफ्तार

उसके बाद गुस्साएं परिजनों ने अपने परिचित व साथियों के साथ मिलकर ट्रोमा वार्ड में मौजूद नर्सिग कर्मचारिसें से मारपीट की. इसके साथ ही वार्ड में रखे सामान को भी तोड़ दिया. अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने भी बीच-बचाव किया. घटना को लेकर नर्सिंग कर्मचारियों में आक्रोश व्यक्त किया है. जिसके बाद सुरक्षा को लेकर अस्पताल प्रशासन से बातचीत करने के लिए नर्सिग कर्मचारी पहुंचे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें