पायलट कैंप के MLA वेद प्रकाश का बड़ा आरोप, कांग्रेस विधायकों के फोन टैप हो रहे

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 2:11 PM IST
  • राजस्थान में एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो सकता है. सचिन पायलट के समर्थक MLA वेद प्रकाश सोलंकी का कहना है कि कई विधायकों ने कहा है उनके फोन टैप कराए जा रहे हैं. 
सचिन पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने अशोक गहलोत सरकार पर आरोप लगाया.

जयपुर. राजस्थान में एक बार फिर गहलोत सरकार और पायलट खेमे के विधायकों में फोन टैपिंग का मामला उठने लगा है. पिछले साल भी सचिन पायलट के समर्थक विधायकों ने फोन टैपिंग मामले को लेकर विवाद खड़ा कर दिया था. इस बार भी राजस्थान की सियासत में फोन टैपिंग बम फूटा है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे फोन टैप कराए जा रहे हैं. फोन टैपिंग मामले में किसी का नाम लिए बगैर सोलंकी ने कहा कि विधायकों को कई अफसरों ने फंसाने की बात भी कही है.इन आरोपों के आधार पर भाजपा ने गहलोत सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि हमारे कई विधायकों ने शिकायत की है कि उनके फोन टैप हो रहे हैं. वेद सोलंकी ने कहा यह पहली बार है जब कांग्रेस के ही विधायक ने फोन टैपिंग के आरोप लगाए हैं. 

सचिन पायलट के विधायक वेद प्रकाश का कहना है कि “मुझे नहीं मालूम मेरा फोन टैप हो रहा है या नहीं लेकिन कई विधायकों ने मुझसे कहा है कि उनके फोन टैप हो रहे हैं. कई अफसरों ने उन्हें (विधायकों) सचेत किया है कि ऐसा लगता है कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है…”

पायलट-गहलोत विवाद पर बोले राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा- सब खुश हैं

कोरोना से अनाथ हुए बच्चों को राजस्थान सरकार देगी हर महीने पेंशन और मुफ्त शिक्षा

फोन टैपिंग बवाल पर बीजेपी ने भी गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का कहना है कि सरकार फोन टैपिंग और जासूसी कर रही है. सीएम को बताना चाहिए कि वो विधायक कौन हैं जिनके फोन टैप हो रहे हैं. इसके लिए सीएम और गृहमंत्री जिम्मेदार हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें